अमिताभ के चेकअप के लिए जाेधपुर पहुंचे डॉक्टर्स, जांच के बाद बताया फिट

अमिताभ बच्चन ने मंगलवार तड़के अपने ब्लॉग पर गहरी थकान होने की बात लिखी। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की टीम चेकअप के लिए मुंबई से आ रही है। एक बार फिर मुझे हार्ड वर्क के लिए तैयार करेंगे। इसके बाद मीडिया में उनकी तबीयत खराब होने की चर्चा शुरू हो गई। दोपहर तक तीन डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंच गई। डॉक्टर्स ने उनके चेकअप के बाद उन्हें फिट करार दिया। बता दें कि बिग बी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ शूटिंग के सिलसिले में 10 दिन से जोधपुर में हैं।

कंधे में हो रहा था हल्का दर्द : लगातार पूरी रात शूटिंग करने के कारण अमिताभ को हुई थकान को डॉक्टर्स ने नॉर्मल करार दिया। अमिताभ का ब्लड प्रेशर भी ठीक है। उनके कंधे में भी हल्का दर्द था। डॉक्टर्स ने इसे सामान्य बताते हुए कहा कि घोड़े पर शूटिंग के दौरान गलत एंगल से हाथ मुड़ने के कारण हल्का दर्द हो रहा है।  उन्हें थकान कम रखने के लिए लगातार कुछ लिक्विड डाइट लेते रहने की सलाह दी है ताकि शरीर का एनर्जी लेवल बरकरार रहे।  उनका हेल्थ चेकअप करने वाले तीनों डॉ. जयंत बर्वे, डॉ. एमएस मानसी व डॉ. जितेन्द्र जैन उनके साथ होटल अजीत भवन में लंच लिया।

डॉक्टरों ने होटल के अधिकारी को बताया, “देर रात तक लगातार शूटिंग करने के कारण अमिताभ के कंधे और पीठ में हल्का दर्द जरूर है, लेकिन परेशानी की बात नहीं है। थकान की वजह से ऐसा होता है। अमिताभ हमेशा रूटीन चैकअप कराते रहे हैं। आज का चैकअप भी रूटीन था। सुबह सवा चार बजे तक शूटिंग की थी, अब वे दिनभर आराम कर रहे हैं। शाम 8 बजे फिर शूटिंग करते नजर आएंगे।”