Breaking News

››  कांग्रेस के पक्ष में वातावरण को जीत में बदलना होगा : कमलनाथ ››  दिग्विजय सिंह पीसीसी में आज लेंगे समन्वय समिति की पहली बैठक ››  राज्यवर्धन ने पेले दण्ड तो एमपी BJP के राजेन्द्र ने जवाब में उठाया 110 किलो भार.. ››  कर्नाटक: कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ , ››  समन्वय समिति में गौतम को शामिल किए जाने पर मंदसौर कांग्रेस इकाई में तेवर बागी,विधायक डंग का पीसीसी प्रतिनिधि पद से इस्‍तीफा ››  दिनभर यात्रियों हुए परेशान , शाम को बस हड़ताल समाप्‍त ››  बैतूल कलेक्टर को एफबी पर दी जान से मारने की धमकी देश के गृहमंत्री और बैतूल की सांसद के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट ››  भोपाल जिला कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान कैलाश मिश्रा , अरुण श्रीवास्तव को ग्रामीण की कमान ››  कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेगे मुख्यमंत्री पद की शपथ ››  मुख्यमंत्री जन-कल्याण योजना: गरीबों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की जायेगी: शिवराज

असनानी बिल्डर के ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई

 

इंदौर। आयकर विभाग की टीम ने बुधवार सुबह असनानी बिल्डर और उससे जुड़े लोगों पर करीब 30 स्थानों पर कार्रवाई की। भोपाल में असनानी बिल्डर के आशिमा मॉल और बिंद्रा और कृपलानी बंधुओं के घर और दफ्तरों पर कार्रवाई चल रही है।

इंदौर में अन्नपूर्णा इलाके के प्रभु नगर में ब्याज पर पैसा देने वाले शरद दरक के घर कार्रवाई जारी है। इसके साथ ही आयकर विभाग की अलग-अलग टीम बिलासपुर, कोलकाता और बेंगलुरु में भी कार्रवाई कर रही है। इनमें ज्यादातर असनानी बिल्डर से जुड़े हुंडी व्यापारी है जो ब्याज पर पैसा देने के साथ हवाला कारोबार से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।

 
असनानी बिल्डर के ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई