Breaking News

››  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गांव जैत पहुचे दिग्विजय सिंह.. CM के बडे भाई मस्साब ने किया दिग्गी का स्वागत ››  आनंदीबेन पटेल ने ली राज्यपाल पद की शपथ ››  दुनिया की समस्याओं का हल आदि शंकराचार्य के एकात्मवाद में: शिवराज सिंह ››  कल रिटायर हो रहे ए के ज्‍योति की जगह लेंगे रावत ››  योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल पहुंचे, श्री गोरखनाथ कॉलेज ऑफ नर्सिंग का शपथ समारोह में ››  फरवरी में हो सकता है राहुल गांधी की टीम का एेलान ››  आप के 20 विधायक अयोग्य: केजरीवाल ने मोदी सरकार पर बोला हमला – पूरे देश में इनको मैं ही करप्ट मिला ››  स्व. श्रीनिवास तिवारी का जीवन ज्ञान और कर्म का अद्भुत संगम था : मुख्यमंत्री श्री चौहान ››  लंबे समय से शिक्षकों के प्रदर्शन के बाद शिवराज ने मानी मांग, महिलाओं ने मुंडन तक कराया था ››  विकास के लिए सुरक्षित समाज जरूरी: मुख्यमंत्री

अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान

 

दिल्ली से लगे गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में डेंगू पीड़ित मरीज से इलाज के नाम पर पर अवैध वसूली का मामला सामने आया है। इस अस्पताल में डेंगू से पीड़ित सात साल की बच्ची को भर्ती कराया गया था। इलाज के नाम पर पिछले 15 दिनों के भीतर बच्ची के पिता से 18 लाख रुपये वसूल लिए गए। मगर मनमाना बिल वसूलने के बाद भी अस्पताल बच्ची की जान नहीं बचा पाया। अब बच्ची के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, पीड़ित पिता ने अस्पताल के बिल की कॉपी के साथ पूरी घटना को ट्विटर पर शेयर किया है।

इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने अपनी ई-मेल ID शेयर की और कहा है कि मामले से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स और रिपोर्ट मेल करें। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही फोर्टिस हॉस्पिटल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी सारी जानकारी देने के लिए कहा गया है।

 
अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment