Breaking News

››  जब तक सदाचार नहीं बढ़ेगा तब तक दुराचार और भ्रष्टाचार नहीं मिटेगा : बाबा रामदेव ››  जबलपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले- लोकतंत्र की प्राथमिक पाठशाला है पंचायत ››  प्रधानमंत्री मंडला में पंचायत राज दिवस और आदि महोत्सव में शामिल होंगे ››  रेप की घटनाओं के लिए पोर्न साइट्स जिम्मेदार : भूपेंद्र सिंह ››  ‘संविधान बचाओ’ अभियान में राहुल का मोदी पर हमला, कहा- खुद की बात करते हैं पीएम ››  आरक्षण के विरोध में ब्राह्मण समाज ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, ››  नए नियमों से पहली बार 14 सेवानिवृत्त तहसीलदारों को संविदा नियुक्ति ››  अक्षय तृतीया के अवसर पर सेवा समर्पण संस्थान का कन्या विवाह समारोह सम्पन्न सहरिया समाज के 24 जोडों का दाम्पत्यि जीवन में प्रवेष ››  धूमधाम से मनाया गया भगवान परशुराम जन्मोंत्सव , 501 दीपों से की गई भगवान परशुराम की आरती ››  राकेश सिंह ने संभाला प्रदेशाध्यक्ष का पदभार

अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान

 

दिल्ली से लगे गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में डेंगू पीड़ित मरीज से इलाज के नाम पर पर अवैध वसूली का मामला सामने आया है। इस अस्पताल में डेंगू से पीड़ित सात साल की बच्ची को भर्ती कराया गया था। इलाज के नाम पर पिछले 15 दिनों के भीतर बच्ची के पिता से 18 लाख रुपये वसूल लिए गए। मगर मनमाना बिल वसूलने के बाद भी अस्पताल बच्ची की जान नहीं बचा पाया। अब बच्ची के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, पीड़ित पिता ने अस्पताल के बिल की कॉपी के साथ पूरी घटना को ट्विटर पर शेयर किया है।

इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने अपनी ई-मेल ID शेयर की और कहा है कि मामले से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स और रिपोर्ट मेल करें। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही फोर्टिस हॉस्पिटल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी सारी जानकारी देने के लिए कहा गया है।

 
अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान