Breaking News

››  भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेकर प्रारंभ होगी जनआशीर्वाद यात्रा ››  20 हजार फीट की ऊंचाई पर विमान का फ्यूल प्वाइंट लीक, भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग ››  आखिरी मानसून सत्र : पेश होंगे एक दर्जन से ज्यादा विधेयक ››  फरार होने के लिए कैदी अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदा ››  कैबिनेट बैठक : किसानों के लिए लाई गई मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना 2018 को मिली मंजूरी ››  ई-टेंडरिंग घोटाला उजागर करने की सजा, रस्तोगी से छीना आईटी विभाग ››  मुख्यमंत्री 15 जून को दतिया मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे ››  इंदौर में संत भय्यू महाराज ने की गोली मारकर आत्महत्या, ››  93 साल के अटलजी की हालत स्थिर, इंफेक्शन ठीक होने तक अस्पताल में रहेंगे ››  शाह का जबलपुर दौरा, चुनाव प्रबंध समिति की बैठक लेंगे

आज बरसाना में लट्ठमार होली खेलने पहुंचेंगे CM योगी

 

मथुरा में सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दर्जनभर सहयोगी मंत्रियों के साथ शनिवार को बरसाने की लट्ठमार होली कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. सीएम योगी अपनी सरकार के मंत्रियों के साथ चांदी की पिचकारी से रंग बरसाएंगे. हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा होगी और भक्तों को प्रसाद के रूप में लड्डू व गुलाल दिया जाएगा. बरसाना में जिस गली में यह उत्सव होता है, उसे ‘रंगीली गली’ कहते हैं. वाहनों के कारण समस्या न हो इसलिए करीब दो किमी की इस गली में मुख्यमंत्री पैदल ही आयोजन का हिस्सा बनेंगे.

बता दें मथुरा की लट्ठमार होली 40 दिनों तक चलती है. इसके लिए यहां देश-विदेश से लाखों श्रद्धालु पहुंचते हैं. बरसाना में होलिकोत्सव के दौरान में ‘राधा- कृष्ण’ को भी हेलिकॉप्टर से उतारने की तैयारी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राधा-कृष्ण के रूप की आरती करेंगे. इसके बाद लट्ठमार होली शुरू होगी. श्रीजी मंदिर में फूल बंगला बनेगा. मंदिरों की भव्य सजावट की गई है. हरियाणा और मणिपुर के मुख्यमंत्री भी बरसाना की होली खलने के लिए पहुंच गए हैं.

 
आज बरसाना में लट्ठमार होली खेलने पहुंचेंगे CM योगी