Breaking News

››  CM शिवराज सिंह ने किया IAS अफसरों का चुनावी फेरबदल ,पुराने अधिकारियों पर जताया भरोसा ››  उज्जैन किसान सम्मेलन : किसानों पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा: शिवराज सिंह ››  अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान ››  पेट्रोल पंप में अब शौचालय बनाना अनिवार्य ››  राजधानी के तापमान में गिरावट शुरू, उत्तर-पूर्वी हवा से बढ़ी ठंडक ››  निकाय चुनाव: पहले चरण का प्रचार खत्म, 22 नवंबर को 5 नगर निगम समेत 230 निकायों में वोटिंग । ››  प्रत्यर्पण केस: भारत में मेरी जान को खतरा : विजय माल्या ››  शिया वक्फ बोर्ड ने मसौदा किया पेश: अयोध्या में बने राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद, ››  मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता …. ››  हाईकोर्ट ने धार विधायक नीना वर्मा का चुनाव शून्य घोषित किया

इंदौर में बीयर योगा: सामाजिक संगठनों ने किया विरोध , पुलिस ने कहा- नहीं होने देंगे

 

image yougaशहर के एक होटल में होने जा रहे बीयर योगा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। 16 जुलाई रविवार को होने वाले इस आयोजन का कुछ संगठनों ने विरोध शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी जब पुलिस को लगी तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी आयोजन नहीं होने दिया जाएगा। विरोध के बाद होटल ने इसे रद्द कर दिया है। ‘बीयर योगा’ के आमंत्रण पत्र में 500 रुपए में रजिस्ट्रेशन करवाकर बियर योगा में शामिल होने की दावत दी जा रही थी। कार्ड में कहा गया था कि योग के साथ बीयर का मजा लें।

इसके बाद कुछ संगठनों ने इसके खिलाफ सख्त रूख अपनाने का फैसला कर लिया। उनका कहना है कि यह हमारी संस्कृति के साथ भद्दा मजाक है। योग मनुष्य को स्वस्थ्य रखने के लिए किया जाता है। बीयर योगा विदेशों से आई सोच का नतीजा है। शहर में इस तरह का आयोजन कतई होने नहीं दिया जाएगा।

 
इंदौर में बीयर योगा: सामाजिक संगठनों ने किया विरोध , पुलिस ने कहा- नहीं होने देंगे  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment