कपिल को भारी पड़ा सुनील-चंदन को गाली देना, बंद होगा ‘द कपिल शर्मा शो’!

kapil-sharma_कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बुरी खबर है। अगर लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो जल्दी ही उनका शो ऑफएयर हो जाएगा। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के ताजा विवाद के बाद परेशान होकर चैनल ने शो को बंद करने का फैसला लिया है। हालांकि, इस मामले में कोई ऑफिशियल पुष्टि फिलहाल, चैनल या कपिल और उनके प्रोडक्शन हाउस (K9) की ओर से नहीं की गई है। कपिल दूसरे कॉमेडियंस को लाए, लेकिन चैनल को खुश नहीं कर पाए…
रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बीते दिनों जब सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने उनके साथ शूट करने से इनकार कर दिया तो वे दूसरे कॉमेडियंस (राजू श्रीवास्तव, सुनील पॉल और अहसान कुरैशी) को शो पर लाए। लेकिन चैनल इस बात से खुश नहीं है।
फिल्म की शूटिंग के लिए निकले कपिल
हाल ही में जब सेट पर कोई सेलेब्रिटी नहीं पहुंचा तो कपिल को अपने शो का शूट कैंसल करना पड़ा था। बताया जा रहा है कि शूटिंग कैंसल करने के बाद कपिल अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के लिए बीकानेर रवाना हो गए हैं। वे 29 मार्च को मुंबई लौटेंगे।
हाल ही में की थी 100 करोड़ से ज्यादा की डील
कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि दिसंबर 2017 तक फिल्मों से दूर रहने के लिए चैनल ने कपिल को 110 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। इसपर कपिल राजी भी हो गए थे। ऐसे में शो का ऑफएयर हो जाना कपिल के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है।
क्या है कपिल और सुनील का विवाद
हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने चंदन प्रभाकर को जमकर भला-बुरा कहा था। उन्होंने पहले सिडनी के होटल में, फिर मेलबर्न और फिर लौटते वक्त फ्लाइट में चंदन के साथ झगड़ा किया था। फ्लाइट में उन्होंने सुनील ग्रोवर को भी गालियां दीं और मारपीट पर उतारू हो गए। मामला 16 मार्च की रात का बताया जा रहा है