Breaking News

››  भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेकर प्रारंभ होगी जनआशीर्वाद यात्रा ››  20 हजार फीट की ऊंचाई पर विमान का फ्यूल प्वाइंट लीक, भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग ››  आखिरी मानसून सत्र : पेश होंगे एक दर्जन से ज्यादा विधेयक ››  फरार होने के लिए कैदी अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदा ››  कैबिनेट बैठक : किसानों के लिए लाई गई मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना 2018 को मिली मंजूरी ››  ई-टेंडरिंग घोटाला उजागर करने की सजा, रस्तोगी से छीना आईटी विभाग ››  मुख्यमंत्री 15 जून को दतिया मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे ››  इंदौर में संत भय्यू महाराज ने की गोली मारकर आत्महत्या, ››  93 साल के अटलजी की हालत स्थिर, इंफेक्शन ठीक होने तक अस्पताल में रहेंगे ››  शाह का जबलपुर दौरा, चुनाव प्रबंध समिति की बैठक लेंगे

‘केबीसी 9’: करोड़पति बनने से चूके बिरेश चौधरी, जानिए क्या था वो सवाल

 

kkkkपॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 को पहला करोड़पति मिलते-मिलते रह गया। दरअसल, कंटेस्टेंट बिरेश चौधरी इस सीजन के पहले करोड़पति बनने से चूक गए हैं। बिरेश शो में 1 करोड़ रूपए का सवाल का जवाब देने में असफल हुए और उन्होंने ये शो 50 लाख के साथ ही क्विट कर दिया। बता दें कि इससे पहले सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए यह बताने की कोशिश कुछ यह लिखते हुए की थी कि क्या केबीसी के मंच को मिलने वाला है उसका पहला करोड़पति। लेकिन फाइनली बिरेश करोड़पति बनने से चूक गए।

जानें कैनसा था वो सवाल

सत्य के साथ मेरे प्रयोग के अनुसार कृष्ण शंकर पांड्या ने महात्मा गांधी को क्या सीखने के लिए राजी किया था?

इसके 4 ऑप्शन ये थे-

1. संस्कृत,

2. वैष्णो जन तो…

3.चरखा चलाना

4.फारसी

बता दें कि इस सवाल का जवाब बिरेश नहीं दे पाए और उन्होंने शो क्विट कर दिया। लेकिन हम आपको इसका सही जवाब बताते हैं। दरअसल, इस का सही जवाब था संस्कृत।

 
‘केबीसी 9’: करोड़पति बनने से चूके बिरेश चौधरी, जानिए क्या था वो सवाल