Breaking News

››  मध्य प्रदेश:राज्यसभा चुनाव लड़ेंगीं संपतिया उइके, ››  सुबह 10 बजे CM पद की शपथ लेंगे नीतीश ,डिप्टी सीएम बनेंगे सुशील मोदी ››  गुजरात से राज्यसभा चुनाव लड़ेंगे अमित शाह और ईरानी ››  सब कुछ पहले से सेट कर यह गेम खेला है :लालू ››  देश के 14वें राष्ट्रपति बने रामनाथ कोविंद ››  गोवा CM परिकर : नही हाेने देगे बीफ की कमी , VHP ने मांगा इस्तीफा ››  मीरा और गोपालकृष्ण : आज करेंगे गैर-एनडीए दलों के सांसदों से मुलाकात ››  यूपी व‌िधानसभा: चेकिंग के दौरान ‌फ‌िर से म‌िला संद‌िग्ध पाउडर ››  इंदौर में बीयर योगा: सामाजिक संगठनों ने किया विरोध , पुलिस ने कहा- नहीं होने देंगे ››  भोपाल-खजुराहो :ट्रेन को मिलेगा दूसरा चेयर कार रैक

कोलकाता के गेंदबाज़ों का कहर, 82 रन से हारा बेंगलोर

 

KKR1आईपीएल के सीज़न 10 के 27वें मैच में रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 82 रन से हराया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी केकेआर ने आरसीबी के सामने 132 रन का लक्ष्य रखा. बेंगलोर ने बेहद ख़राब प्रदर्शन करते हुए  लगातार 10 ओवर में 49 रन पर 10 विकेट गंवा दिया. बेंगलोर का कोई भी बल्लेबाज़ 9 से ज़्यादा रन नहीं बना सका.

केकेआर के गेंदबाज़ों के आगे आरसीबी फेल

कोलकाता के गेंदबाज़ों ने शानदार बॉलिंग का नमूना पेश करते हुए बेंगलोर के एक भी बल्लेबाज़ को क्रीज़ पर टिकने नहीं दिया. नेथन कोल्टर नाइनल (इकोनॉमी रेट-7), क्रिस वोक्स (इकोनॉमी रेट-3) और कोलिन डे ग्रैंडहोम (इकोनॉमी रेट-2) ने तीन-तीन विकेट चटकाए. उमेश यादव (इकोनॉमी रेट-5) ने एक विकेट लिया.

 
कोलकाता के गेंदबाज़ों का कहर, 82 रन से हारा बेंगलोर  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment