Breaking News

››  जब तक सदाचार नहीं बढ़ेगा तब तक दुराचार और भ्रष्टाचार नहीं मिटेगा : बाबा रामदेव ››  जबलपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले- लोकतंत्र की प्राथमिक पाठशाला है पंचायत ››  प्रधानमंत्री मंडला में पंचायत राज दिवस और आदि महोत्सव में शामिल होंगे ››  रेप की घटनाओं के लिए पोर्न साइट्स जिम्मेदार : भूपेंद्र सिंह ››  ‘संविधान बचाओ’ अभियान में राहुल का मोदी पर हमला, कहा- खुद की बात करते हैं पीएम ››  आरक्षण के विरोध में ब्राह्मण समाज ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, ››  नए नियमों से पहली बार 14 सेवानिवृत्त तहसीलदारों को संविदा नियुक्ति ››  अक्षय तृतीया के अवसर पर सेवा समर्पण संस्थान का कन्या विवाह समारोह सम्पन्न सहरिया समाज के 24 जोडों का दाम्पत्यि जीवन में प्रवेष ››  धूमधाम से मनाया गया भगवान परशुराम जन्मोंत्सव , 501 दीपों से की गई भगवान परशुराम की आरती ››  राकेश सिंह ने संभाला प्रदेशाध्यक्ष का पदभार

कोलकाता के गेंदबाज़ों का कहर, 82 रन से हारा बेंगलोर

 

KKR1आईपीएल के सीज़न 10 के 27वें मैच में रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 82 रन से हराया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी केकेआर ने आरसीबी के सामने 132 रन का लक्ष्य रखा. बेंगलोर ने बेहद ख़राब प्रदर्शन करते हुए  लगातार 10 ओवर में 49 रन पर 10 विकेट गंवा दिया. बेंगलोर का कोई भी बल्लेबाज़ 9 से ज़्यादा रन नहीं बना सका.

केकेआर के गेंदबाज़ों के आगे आरसीबी फेल

कोलकाता के गेंदबाज़ों ने शानदार बॉलिंग का नमूना पेश करते हुए बेंगलोर के एक भी बल्लेबाज़ को क्रीज़ पर टिकने नहीं दिया. नेथन कोल्टर नाइनल (इकोनॉमी रेट-7), क्रिस वोक्स (इकोनॉमी रेट-3) और कोलिन डे ग्रैंडहोम (इकोनॉमी रेट-2) ने तीन-तीन विकेट चटकाए. उमेश यादव (इकोनॉमी रेट-5) ने एक विकेट लिया.

 
कोलकाता के गेंदबाज़ों का कहर, 82 रन से हारा बेंगलोर