Breaking News

››  CM शिवराज सिंह ने किया IAS अफसरों का चुनावी फेरबदल ,पुराने अधिकारियों पर जताया भरोसा ››  उज्जैन किसान सम्मेलन : किसानों पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा: शिवराज सिंह ››  अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान ››  पेट्रोल पंप में अब शौचालय बनाना अनिवार्य ››  राजधानी के तापमान में गिरावट शुरू, उत्तर-पूर्वी हवा से बढ़ी ठंडक ››  निकाय चुनाव: पहले चरण का प्रचार खत्म, 22 नवंबर को 5 नगर निगम समेत 230 निकायों में वोटिंग । ››  प्रत्यर्पण केस: भारत में मेरी जान को खतरा : विजय माल्या ››  शिया वक्फ बोर्ड ने मसौदा किया पेश: अयोध्या में बने राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद, ››  मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता …. ››  हाईकोर्ट ने धार विधायक नीना वर्मा का चुनाव शून्य घोषित किया

कोलकाता के गेंदबाज़ों का कहर, 82 रन से हारा बेंगलोर

 

KKR1आईपीएल के सीज़न 10 के 27वें मैच में रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 82 रन से हराया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी केकेआर ने आरसीबी के सामने 132 रन का लक्ष्य रखा. बेंगलोर ने बेहद ख़राब प्रदर्शन करते हुए  लगातार 10 ओवर में 49 रन पर 10 विकेट गंवा दिया. बेंगलोर का कोई भी बल्लेबाज़ 9 से ज़्यादा रन नहीं बना सका.

केकेआर के गेंदबाज़ों के आगे आरसीबी फेल

कोलकाता के गेंदबाज़ों ने शानदार बॉलिंग का नमूना पेश करते हुए बेंगलोर के एक भी बल्लेबाज़ को क्रीज़ पर टिकने नहीं दिया. नेथन कोल्टर नाइनल (इकोनॉमी रेट-7), क्रिस वोक्स (इकोनॉमी रेट-3) और कोलिन डे ग्रैंडहोम (इकोनॉमी रेट-2) ने तीन-तीन विकेट चटकाए. उमेश यादव (इकोनॉमी रेट-5) ने एक विकेट लिया.

 
कोलकाता के गेंदबाज़ों का कहर, 82 रन से हारा बेंगलोर  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment