‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 10वें सीजन को पहला करोड़पति असम की इस महिला के रुप मे मिली

टीवी का पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 10वें सीजन को पहला करोड़पति मिल गया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक असम की बिनीता जैन ने ये बंपर प्राइज जीत लिया है।

2 अक्टूबर को आएगा ये एपिसोड

4 सितंबर से शुरू हुए इस शो में अब तक कोई भी कंटेस्टेंट 1 करोड़ नहीं जीत पाया है, लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक असम की बिनीता जैन सफलतापूर्वक एक करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दे रही हैं। हालांकि प्रोमो में इस बात को रहस्य रखा गया है कि उन्होंने 7 करोड़ रुपये के आखिरी प्रश्न का उत्तर दिया या नहीं।

हॉट सीट पर नर्मदा अष्‍टक लेकर पहुंचे फैज मोहम्‍मद, अमिताभ बच्चन हुए shocked

शो में हॉट सीट पर मध्य प्रदेश के होशंगाबाद के फैज मोहम्मद खान पहुंचे, जिन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन को एक कविता सुनाकर अभिभूत कर दिया। इस शो में फैज मोहम्मद 12.50 लाख रुपये जीते। लेकिन जाते-जाते फैज मोहम्मद ने अमिताभ बच्चन के एक ऐसा अनुरोध किया जिसे सुनकर वो आश्चर्य में पड़ गए।

दरअसल, केबीसी के दौरान हॉट सीट पर बैठे फैज ने पहले तो अमिताभ को अपनी कुछ कविताएं सुनाई। कविता का शिर्षक कितना ‘खुशनसीब हूं कि इस मुल्क का मुसलमान हूं’ रहा।  फैज की ये कविता सुनकर अमिताभ बच्‍चन अभिभूत हो गए और पूरा सेट तालियों से गूंज उठा। इसके बाद फैज ने बच्चन साहब से गुजारिश की कि जैसे उन्होंने हनुमान चालीसा को अपनी आवाज दी है, वैसे ही वे नर्मदा अष्टक यानी मां नर्मदा की आरती को भी रिकॉर्ड करवाएं।