Breaking News

››  कांग्रेस के पक्ष में वातावरण को जीत में बदलना होगा : कमलनाथ ››  दिग्विजय सिंह पीसीसी में आज लेंगे समन्वय समिति की पहली बैठक ››  राज्यवर्धन ने पेले दण्ड तो एमपी BJP के राजेन्द्र ने जवाब में उठाया 110 किलो भार.. ››  कर्नाटक: कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ , ››  समन्वय समिति में गौतम को शामिल किए जाने पर मंदसौर कांग्रेस इकाई में तेवर बागी,विधायक डंग का पीसीसी प्रतिनिधि पद से इस्‍तीफा ››  दिनभर यात्रियों हुए परेशान , शाम को बस हड़ताल समाप्‍त ››  बैतूल कलेक्टर को एफबी पर दी जान से मारने की धमकी देश के गृहमंत्री और बैतूल की सांसद के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट ››  भोपाल जिला कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान कैलाश मिश्रा , अरुण श्रीवास्तव को ग्रामीण की कमान ››  कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेगे मुख्यमंत्री पद की शपथ ››  मुख्यमंत्री जन-कल्याण योजना: गरीबों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की जायेगी: शिवराज

धूमधाम से मनाया गया भगवान परशुराम जन्मोंत्सव , 501 दीपों से की गई भगवान परशुराम की आरती

 

भोपाल। श्री भृगु भार्गव समाज द्वारा बुधवार को परशुराम मंदिर पर भगवान परशुराम का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया। समाज के मीडिया प्रभारी शरद भार्गव ने बताया कि अक्षय तृतीया पर लिंक रोड नंबर 2 शिवाजी नगर स्थित भगवान परशुराम मंदिर पर सुबह 8 बजे से भगवान परशुराम का वैदिक मंत्रोचार के साथ अभिषेक किया गया। इसके पश्चात श्रद्घापूर्वक पूजन, हवन किया जाएगा सुबह 10 बजे 501 दीपों से भगवान परशुराम की महाआरती की गई।

हवन हुए: भगवान परशुराम जन्मोंत्सव के अवसर पर प्रांतीय सर्व ब्राम्हण संगठन मध्यप्रदेश भोपाल के तत्वावधान में हवन, पूजन, आरती एवं प्रसाद वितरण किया गया। संगठन के अध्यक्ष द्वारिका प्रसाद द्विवेदी ने बताया कि बुधवार को सुबह 7 बजे से परशुराम मंदिर 6 नंबर स्टाप शिवाजी नगर में प्रसाद वितरण के बाद सुबह 11 बजे से ब्रम्हसभा, प्रवचन एवं संकल्प का वाचन किया गया।

 
धूमधाम से मनाया  गया भगवान परशुराम जन्मोंत्सव , 501 दीपों से की गई भगवान परशुराम की आरती