नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने राहुल गांधी से किये चार सवाल: जाने क्या है सवाल

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राहुल गांधी के शुक्रवार को होने वाले दौरे को लेकर श्री गांधी का स्वागत करते हुए कुछ सवाल पूछे है। श्री भार्गव ने कहा कि अभी राहुल जी का जनेउधारी होने का बुखार उतरा है और लोकसभा चुनावी मौसम का बुखार चढ़ा है। विधानसभा चुनाव कर्ज माफ़ी का झूठ बोलने वाले राहुल जी अब कौनसा नया झूठ बोलेंगे इसका जनता को इंतज़ार रहेगा। नेता प्रतिपक्ष ने आशा व्यक्त की है कि राहुल गांधी प्रदेश की जनता को इन सवालों के जवाब जरूर देंगें।
सवाल 1 – कर्जमाफी का झांसा देने वाले राहुल जी बताए कि अब जनता को कौनसा नया झांसा देंगे?
सवाल 2 – सभी किसानो का 10 दिन में कर्ज माफ करने वाले राहुल जी बताएं कि कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बने 50 दिन से अधिक हो गये है। कितने किसानों का कर्ज माफ हुआ? क्या आप 10 दिनों में कर्ज माफ न किये जाने पर मुख्यमंत्री हटाने का वादा पूरा करेंगे?
सवाल 3 – बुधवार को प्रदेश के कई जिलों में ओले गिरे, फसल बर्बाद हुई, अन्नदाता परेशान है। लेकिन मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री आपके लिए भीड़ जुटाने मे व्यस्त रहे। राहुल जी बताएं क्या आपको मौसम की मार से परेशान किसानों की चिंता की बजाए चुनावी मौसम की चिंता अधिक है ।
सवाल 4 – राहुल जी प्रदेश की जनता को ये फामूर्ला भी जरूर बताए जिससे खुद को किसान बताने वाले रॉबर्ट वाड्रा अल्प समय में करोड़पति कैसे बने?