Breaking News

››  कांग्रेस के पक्ष में वातावरण को जीत में बदलना होगा : कमलनाथ ››  दिग्विजय सिंह पीसीसी में आज लेंगे समन्वय समिति की पहली बैठक ››  राज्यवर्धन ने पेले दण्ड तो एमपी BJP के राजेन्द्र ने जवाब में उठाया 110 किलो भार.. ››  कर्नाटक: कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ , ››  समन्वय समिति में गौतम को शामिल किए जाने पर मंदसौर कांग्रेस इकाई में तेवर बागी,विधायक डंग का पीसीसी प्रतिनिधि पद से इस्‍तीफा ››  दिनभर यात्रियों हुए परेशान , शाम को बस हड़ताल समाप्‍त ››  बैतूल कलेक्टर को एफबी पर दी जान से मारने की धमकी देश के गृहमंत्री और बैतूल की सांसद के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट ››  भोपाल जिला कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान कैलाश मिश्रा , अरुण श्रीवास्तव को ग्रामीण की कमान ››  कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेगे मुख्यमंत्री पद की शपथ ››  मुख्यमंत्री जन-कल्याण योजना: गरीबों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की जायेगी: शिवराज

‘पद्मावत’ रोज कमा रही पांच करोड़ से ज्यादा

 

‘पद्मावत’ की दूसरे हफ्ते की कमाई बढ़िया चल रही है।आम दिनों में भी इसने रोज पांच करोड़ रुपए तो कमाए ही हैं। कुल कमाई 231 करोड़ रुपए हो गई है, जिसे अच्छा कहा जा सकता है। वैसे इसका सफर 300 करोड़ रुपए तक पहुंचना मुश्किल है क्योंकि इस हफ्ते ‘पैड मैन’ लग रही है और भंसाली की फिल्म के पास अच्छी कमाई के केवल एक दिन और है। प्रदेशों में ये लग सकती है तो जरूर मामला जम सकता है। ये फिल्म अब ‘चेन्नई एक्सप्रेस'(227 करोड़) से आगे हैं और ‘किक'(232 करोड़) कल इसके पीछे होगी।

बता दें कि इसका साढ़े आठ दिन लंबा पहला हफ्ता टिकट खिड़की पर 166 करोड़ दे गया था। वैसे इतने दिनों में इसकी कमाई कमाल की रही। तमाम विवादों और रोक के बावजूद फिल्म अच्छा कमा रही है। दो साल पहले रिलीज हुई दीपिका-रणवीर-भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की कुल कमाई 188 करोड़ रुपए थी। ‘पद्मावत’ इसे शनिवार को ही आसानी से पार कर लिया। टिकट खिड़की पर भंसाली और रणवीर का यह नया रिकॉर्ड है।

चार राज्यों में यह फिल्म अभी भी रिलीज नहीं हुई है। जहां यह रिलीज नहीं हुई है, वे बड़े प्रदेश हैं तो कमाई में खासा असर पड़ा। इंदौर, भोपाल, अहमदाबाद, बड़ौदा, जयपुर जैसे तमाम बड़े शहरों से यह गायब है। करीब दो घंटे 43 मिनट की ‘पद्मावत’, जायसी के आधार और भंसाली की सिनेमेटिक सोच का मिश्रण मानी जा रही है। भंसाली, मैग्नम-ओपस बनाते हैं तो उसके लिए बजट भी बहुत बड़ा चाहिए। पहले एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने पद्मावत (तब पद्मावती) में पैसा लगाने का फ़ैसला किया था लेकिन बाद में पैर पीछे खींच लिए। इसके बाद वायकॉम 18 आगे आया। तब फिगर आया 180 करोड़ रुपए, इसमें प्रिंट और पब्लिसिटी के 25 करोड़ रुपए शामिल नहीं है। लेकिन फिल्म के टल जाने के कारण अब लागत पर और बोझ आ गया है और माना जा रहा है कि कॉस्टिंग 200 करोड़ रुपए से भी आगे जा सकती है। ‘पद्मावत’ को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ किया गया है।

 
‘पद्मावत’ रोज कमा रही पांच करोड़ से ज्यादा