Breaking News

››  मध्य प्रदेश:राज्यसभा चुनाव लड़ेंगीं संपतिया उइके, ››  सुबह 10 बजे CM पद की शपथ लेंगे नीतीश ,डिप्टी सीएम बनेंगे सुशील मोदी ››  गुजरात से राज्यसभा चुनाव लड़ेंगे अमित शाह और ईरानी ››  सब कुछ पहले से सेट कर यह गेम खेला है :लालू ››  देश के 14वें राष्ट्रपति बने रामनाथ कोविंद ››  गोवा CM परिकर : नही हाेने देगे बीफ की कमी , VHP ने मांगा इस्तीफा ››  मीरा और गोपालकृष्ण : आज करेंगे गैर-एनडीए दलों के सांसदों से मुलाकात ››  यूपी व‌िधानसभा: चेकिंग के दौरान ‌फ‌िर से म‌िला संद‌िग्ध पाउडर ››  इंदौर में बीयर योगा: सामाजिक संगठनों ने किया विरोध , पुलिस ने कहा- नहीं होने देंगे ››  भोपाल-खजुराहो :ट्रेन को मिलेगा दूसरा चेयर कार रैक

पाकिस्तान में : सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का विरोध

 

salman_बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का पाकिस्तान में विरोध शुरू हो गया है। पाकिस्तानी फिल्मकारों और वितरकों ने फिल्म को रोकने के लिए कमर कस ली है। यह फिल्म 23 जून को रिलीज होनी है। दरअसल, इस साल ईद पर दो बड़ी पाकिस्तानी फिल्में ‘यलगार’ और ‘शोर-शराबा’ रिलीज होने वाली हैं। पाकिस्तान के फिल्म वितरक और फिल्म निर्माता संघ चाहते हैं कि स्थानीय फिल्में अच्छा कारोबार करें।

अभिनेता मुस्तफा कुरैशी ने कहा, ‘अगर ईद पर ही ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होती है तो यकीनन पाकिस्तानी फिल्मों के कारोबार पर असर पड़ेगा।’ सलमान की फिल्म को रोकने में जुटे लोगों ने संघीय सूचना मंत्रालय के 2010 के एक कानून का हवाला दिया है। इसमें मुस्लिम पर्व पर भारतीय फिल्म के प्रदर्शन पर रोक का प्रावधान है। प्रोड्यूसर अल्ताफ हुसैन ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो कोर्ट भी जा सकते हैं। निर्माता प्रधानमंत्री को पत्र लिखने के बारे में भी विचार कर रहा है। पाकिस्तान फिल्म वितरक संघ के अध्यक्ष चौधरी एजाज कामरान ने भी इस कदम का समर्थन किया है। ‘शोर शराबा’ के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने कहा, ‘मेरी फिल्म ईद पर रिलीज होगी। अगर सरकार ट्यूबलाइट को नहीं रोकती है तो मैं विरोध में अपनी फिल्म को प्रदर्शित नहीं करूंगा।’ सूत्रों ने बताया कि सूचना मंत्रालय ने ‘ट्यूबलाइट’ और विद्या बालन की ‘बेगम जान’ की रिलीज रोकने के लिए निर्देश दिया है।

 
पाकिस्तान में  : सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का  विरोध  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment