Breaking News

››  भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेकर प्रारंभ होगी जनआशीर्वाद यात्रा ››  20 हजार फीट की ऊंचाई पर विमान का फ्यूल प्वाइंट लीक, भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग ››  आखिरी मानसून सत्र : पेश होंगे एक दर्जन से ज्यादा विधेयक ››  फरार होने के लिए कैदी अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदा ››  कैबिनेट बैठक : किसानों के लिए लाई गई मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना 2018 को मिली मंजूरी ››  ई-टेंडरिंग घोटाला उजागर करने की सजा, रस्तोगी से छीना आईटी विभाग ››  मुख्यमंत्री 15 जून को दतिया मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे ››  इंदौर में संत भय्यू महाराज ने की गोली मारकर आत्महत्या, ››  93 साल के अटलजी की हालत स्थिर, इंफेक्शन ठीक होने तक अस्पताल में रहेंगे ››  शाह का जबलपुर दौरा, चुनाव प्रबंध समिति की बैठक लेंगे

पाकिस्तान में : सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का विरोध

 

salman_बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का पाकिस्तान में विरोध शुरू हो गया है। पाकिस्तानी फिल्मकारों और वितरकों ने फिल्म को रोकने के लिए कमर कस ली है। यह फिल्म 23 जून को रिलीज होनी है। दरअसल, इस साल ईद पर दो बड़ी पाकिस्तानी फिल्में ‘यलगार’ और ‘शोर-शराबा’ रिलीज होने वाली हैं। पाकिस्तान के फिल्म वितरक और फिल्म निर्माता संघ चाहते हैं कि स्थानीय फिल्में अच्छा कारोबार करें।

अभिनेता मुस्तफा कुरैशी ने कहा, ‘अगर ईद पर ही ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होती है तो यकीनन पाकिस्तानी फिल्मों के कारोबार पर असर पड़ेगा।’ सलमान की फिल्म को रोकने में जुटे लोगों ने संघीय सूचना मंत्रालय के 2010 के एक कानून का हवाला दिया है। इसमें मुस्लिम पर्व पर भारतीय फिल्म के प्रदर्शन पर रोक का प्रावधान है। प्रोड्यूसर अल्ताफ हुसैन ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो कोर्ट भी जा सकते हैं। निर्माता प्रधानमंत्री को पत्र लिखने के बारे में भी विचार कर रहा है। पाकिस्तान फिल्म वितरक संघ के अध्यक्ष चौधरी एजाज कामरान ने भी इस कदम का समर्थन किया है। ‘शोर शराबा’ के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने कहा, ‘मेरी फिल्म ईद पर रिलीज होगी। अगर सरकार ट्यूबलाइट को नहीं रोकती है तो मैं विरोध में अपनी फिल्म को प्रदर्शित नहीं करूंगा।’ सूत्रों ने बताया कि सूचना मंत्रालय ने ‘ट्यूबलाइट’ और विद्या बालन की ‘बेगम जान’ की रिलीज रोकने के लिए निर्देश दिया है।

 
पाकिस्तान में  : सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का  विरोध