Breaking News

››  कांग्रेस के पक्ष में वातावरण को जीत में बदलना होगा : कमलनाथ ››  दिग्विजय सिंह पीसीसी में आज लेंगे समन्वय समिति की पहली बैठक ››  राज्यवर्धन ने पेले दण्ड तो एमपी BJP के राजेन्द्र ने जवाब में उठाया 110 किलो भार.. ››  कर्नाटक: कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ , ››  समन्वय समिति में गौतम को शामिल किए जाने पर मंदसौर कांग्रेस इकाई में तेवर बागी,विधायक डंग का पीसीसी प्रतिनिधि पद से इस्‍तीफा ››  दिनभर यात्रियों हुए परेशान , शाम को बस हड़ताल समाप्‍त ››  बैतूल कलेक्टर को एफबी पर दी जान से मारने की धमकी देश के गृहमंत्री और बैतूल की सांसद के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट ››  भोपाल जिला कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान कैलाश मिश्रा , अरुण श्रीवास्तव को ग्रामीण की कमान ››  कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेगे मुख्यमंत्री पद की शपथ ››  मुख्यमंत्री जन-कल्याण योजना: गरीबों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की जायेगी: शिवराज

फिल्म पद्मावती पर बवाल: दीपिका-भंसाली के सिर पर रखा 5 करोड़ का इनाम

 

फिल्म पद्मावती का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। मेरठ में फिल्म रिलीज होने पर सिनेमाहॉल में आग लगाने के ऐलान के बाद अब फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री की गर्दन काटने पर पांच करोड़ के इनाम की घोषणा ने सनसनी मचा दी है। इस ऐलान के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है। अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर अभिषेक सिंह सोम ने ऐलान किया है कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की गर्दन काटने वाले को पांच करोड़ का इनाम देंगे। गौरतलब है कि फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पद्मावती का किरदार निभा रही हैं।

सोम का कहना है कि पद्मावती के किरदार को इस फिल्म में गलत ढंग से दर्शाया गया है। इससे पूरा क्षत्रिय समाज आहत है। उन्होंने कहाकि इतने धरना-प्रर्दशन और विरोध के बाद भी फिल्म रिलीज करने की तैयारी चल रही है। इस लिए अब क्षत्रिय आरपार की लड़ाई को तैयार हैं। उन्होंने कहाकि दीपिका और संजय लीला भंसाली देश छोड़ दें नहीं तो मरेंगे। उन्होंने चुनौती देते हुए कहाकि दोनों को अब कोई पुलिस या सुरक्ष बचा नहीं पाएगी। पुलिस -प्रशासन पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

 
फिल्म पद्मावती पर बवाल: दीपिका-भंसाली के सिर पर रखा 5 करोड़ का इनाम