Breaking News

››  CM शिवराज सिंह ने किया IAS अफसरों का चुनावी फेरबदल ,पुराने अधिकारियों पर जताया भरोसा ››  उज्जैन किसान सम्मेलन : किसानों पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा: शिवराज सिंह ››  अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान ››  पेट्रोल पंप में अब शौचालय बनाना अनिवार्य ››  राजधानी के तापमान में गिरावट शुरू, उत्तर-पूर्वी हवा से बढ़ी ठंडक ››  निकाय चुनाव: पहले चरण का प्रचार खत्म, 22 नवंबर को 5 नगर निगम समेत 230 निकायों में वोटिंग । ››  प्रत्यर्पण केस: भारत में मेरी जान को खतरा : विजय माल्या ››  शिया वक्फ बोर्ड ने मसौदा किया पेश: अयोध्या में बने राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद, ››  मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता …. ››  हाईकोर्ट ने धार विधायक नीना वर्मा का चुनाव शून्य घोषित किया

बिहार में ठनका गिरने से 25 की मौत,

 

Hospital रविवार को हुई वर्षा के दौरान ठनका गिरने से 25 लोग मारे गये। इनमें वैशाली में छह, पटना में चार, सारण, रोहतास, बक्सर व भोजपुर में तीन-तीन जबकि सीवान, समस्तीपुर व औरंगाबाद के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। वैशाली जिले के महुआ में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हुई है। हीऔता थाने के पिण्डौता गांव में युवक और महनार के अल्लीपुर हट्टा पंचायत के चकेसो गांव में भी एक युवक की जान चली गई। भोजपुर में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी। इनमें अगिआंव के वरूणा, मड़नपुर व पीरो के मोथी में एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। बक्सर के सिमरी, ब्रह्मपुर और चौगाई में एक-एक व्यक्ति की मौत ठनका गिरने से हुई है।

मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा
पटना जिले के फतुहा और दुल्हिनबाजार में एक-एक और धनरूआ में दो लोगों की मौत ठनका गिरने से हो गई। मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा हुई है। छपरा के मांझी और मढ़ौरा में ठनका गिरने से दो किशोर समेत तीन लोग मारे गये। सीवान के रघुनाथपुर थाने के दिघवलिया में ठनका गिरने से एक छात्रा की मौत हो गयी। रोहतास के काराकाट थाना के औदानी बिगहा में दो युवकों की मौत ठनका गिरने से हो गई।

 
बिहार में ठनका गिरने से 25 की मौत,  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment