Breaking News

››  आज बरसाना में लट्ठमार होली खेलने पहुंचेंगे CM योगी ››  मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है पुलिस,आप का आज देशभर में प्रदर्शन ››  कोलारस ,मुंगावली उपचुनाव:कडी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू ››  शराब की भयंकर आदी थी पूजा ,पिता ने ऐसे बदल दी जिंदगी ››  चुनाव आयोग ने CM को दी सलाह , माया सिंह को नोटिस, 25 तक मांगा जवाब, सिंधिया का जवाब संतोषप्रद नहीं,आयोग ने की निंदा ››  CS से बदसलूकी के विरोध में मध्यप्रदेश IAS एसोसिएशन, सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन की उठाई मांग ››  कोलारस क्षेत्र को दी मुख्यमंत्री ने 1 हजार करोड़ की सौगातें : डॉ. मिश्रा ››  मुंगावली और कोलारस : कल शाम पांच बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार, शिवराज के तूफानी दौरे, दिन-रात किए एक, ››  राज्यपाल की सुरक्षा में बड़ी चूक : काफिले में अचानक घुसी गाय, ››  रमन सरकार की मुश्किलें बढ़ाएंगे, 23 फरवरी को राजधानी घेरेने की तैयारी में किसान

बिहार में ठनका गिरने से 25 की मौत,

 

Hospital रविवार को हुई वर्षा के दौरान ठनका गिरने से 25 लोग मारे गये। इनमें वैशाली में छह, पटना में चार, सारण, रोहतास, बक्सर व भोजपुर में तीन-तीन जबकि सीवान, समस्तीपुर व औरंगाबाद के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। वैशाली जिले के महुआ में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हुई है। हीऔता थाने के पिण्डौता गांव में युवक और महनार के अल्लीपुर हट्टा पंचायत के चकेसो गांव में भी एक युवक की जान चली गई। भोजपुर में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी। इनमें अगिआंव के वरूणा, मड़नपुर व पीरो के मोथी में एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। बक्सर के सिमरी, ब्रह्मपुर और चौगाई में एक-एक व्यक्ति की मौत ठनका गिरने से हुई है।

मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा
पटना जिले के फतुहा और दुल्हिनबाजार में एक-एक और धनरूआ में दो लोगों की मौत ठनका गिरने से हो गई। मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा हुई है। छपरा के मांझी और मढ़ौरा में ठनका गिरने से दो किशोर समेत तीन लोग मारे गये। सीवान के रघुनाथपुर थाने के दिघवलिया में ठनका गिरने से एक छात्रा की मौत हो गयी। रोहतास के काराकाट थाना के औदानी बिगहा में दो युवकों की मौत ठनका गिरने से हो गई।

 
बिहार में ठनका गिरने से 25 की मौत,