Breaking News

››  जब तक सदाचार नहीं बढ़ेगा तब तक दुराचार और भ्रष्टाचार नहीं मिटेगा : बाबा रामदेव ››  जबलपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले- लोकतंत्र की प्राथमिक पाठशाला है पंचायत ››  प्रधानमंत्री मंडला में पंचायत राज दिवस और आदि महोत्सव में शामिल होंगे ››  रेप की घटनाओं के लिए पोर्न साइट्स जिम्मेदार : भूपेंद्र सिंह ››  ‘संविधान बचाओ’ अभियान में राहुल का मोदी पर हमला, कहा- खुद की बात करते हैं पीएम ››  आरक्षण के विरोध में ब्राह्मण समाज ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, ››  नए नियमों से पहली बार 14 सेवानिवृत्त तहसीलदारों को संविदा नियुक्ति ››  अक्षय तृतीया के अवसर पर सेवा समर्पण संस्थान का कन्या विवाह समारोह सम्पन्न सहरिया समाज के 24 जोडों का दाम्पत्यि जीवन में प्रवेष ››  धूमधाम से मनाया गया भगवान परशुराम जन्मोंत्सव , 501 दीपों से की गई भगवान परशुराम की आरती ››  राकेश सिंह ने संभाला प्रदेशाध्यक्ष का पदभार

बिहार में ठनका गिरने से 25 की मौत,

 

Hospital रविवार को हुई वर्षा के दौरान ठनका गिरने से 25 लोग मारे गये। इनमें वैशाली में छह, पटना में चार, सारण, रोहतास, बक्सर व भोजपुर में तीन-तीन जबकि सीवान, समस्तीपुर व औरंगाबाद के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। वैशाली जिले के महुआ में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हुई है। हीऔता थाने के पिण्डौता गांव में युवक और महनार के अल्लीपुर हट्टा पंचायत के चकेसो गांव में भी एक युवक की जान चली गई। भोजपुर में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी। इनमें अगिआंव के वरूणा, मड़नपुर व पीरो के मोथी में एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। बक्सर के सिमरी, ब्रह्मपुर और चौगाई में एक-एक व्यक्ति की मौत ठनका गिरने से हुई है।

मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा
पटना जिले के फतुहा और दुल्हिनबाजार में एक-एक और धनरूआ में दो लोगों की मौत ठनका गिरने से हो गई। मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा हुई है। छपरा के मांझी और मढ़ौरा में ठनका गिरने से दो किशोर समेत तीन लोग मारे गये। सीवान के रघुनाथपुर थाने के दिघवलिया में ठनका गिरने से एक छात्रा की मौत हो गयी। रोहतास के काराकाट थाना के औदानी बिगहा में दो युवकों की मौत ठनका गिरने से हो गई।

 
बिहार में ठनका गिरने से 25 की मौत,