Breaking News

››  आज बरसाना में लट्ठमार होली खेलने पहुंचेंगे CM योगी ››  मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है पुलिस,आप का आज देशभर में प्रदर्शन ››  कोलारस ,मुंगावली उपचुनाव:कडी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू ››  शराब की भयंकर आदी थी पूजा ,पिता ने ऐसे बदल दी जिंदगी ››  चुनाव आयोग ने CM को दी सलाह , माया सिंह को नोटिस, 25 तक मांगा जवाब, सिंधिया का जवाब संतोषप्रद नहीं,आयोग ने की निंदा ››  CS से बदसलूकी के विरोध में मध्यप्रदेश IAS एसोसिएशन, सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन की उठाई मांग ››  कोलारस क्षेत्र को दी मुख्यमंत्री ने 1 हजार करोड़ की सौगातें : डॉ. मिश्रा ››  मुंगावली और कोलारस : कल शाम पांच बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार, शिवराज के तूफानी दौरे, दिन-रात किए एक, ››  राज्यपाल की सुरक्षा में बड़ी चूक : काफिले में अचानक घुसी गाय, ››  रमन सरकार की मुश्किलें बढ़ाएंगे, 23 फरवरी को राजधानी घेरेने की तैयारी में किसान

भाजपा ने की भोपाल जिले के मंडल अध्यक्षों की घोषणा, 2 नए मंडल बने

 

09_01_2017-bjpnoidaupराजधानी में भाजपा जिलाध्यक्ष की ताजपोशी के दो महीने बाद संगठन ने गुरुवार को भोपाल जिले में 17 के बजाय 19 मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई। दो नए मंडल बनाए गए हैं, सूची को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान एवं संगठन महामंत्री सुहास भगत ने हरी झंडी दी। सभी अध्यक्षों से जल्दी ही टीम के लिए पदाधिकारियों के नाम देने को कहा गया है।

प्रदेश भाजपा कार्यालय की ओर से जारी मंडल अध्यक्षों की सूची जिलाध्यक्ष सुरेंद्र नाथ सिंह को भेजी गई है। सूची के अनुसार गांधीनगर- पृथ्वीराज द्विवेदी, संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़)- चंद्र प्रकाश इसरानी, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर (कोलार)- बीएस वाजपेयी, अग्रसेन-विकास सोनी, शाहजहांनाबाद- हरिओम आसेरी, बस स्टैंड- विनोद चौरसिया, अयोध्या-भीकमसिंह बघेल, इंद्रपुरी-संजय कुंवर, अवधपुरी-शैतान सिंह लोधी, साकेत-जितेन्द्र शुक्ला, पंचशील-नंदू सतान्से, नेहरूनगर- चतुभान यादव, तात्याटोपे नगर-राकेश जोशी, करोंद- राधाकृष्ण नायक, स्टेशन-विमलेश ठाकुर, सुभाष-अशोक वाणी, अरेरा-राजकुमार विश्वकर्मा, बरखेड़ी-महेश शाक्य एवं चौक मंडल में राजीव श्रीवास्तव को अध्यक्ष बनाया गया है।

सभी नेताओं की सहमति

*बैरागढ़ और गोविंदपुरा क्षेत्र में वार्डों की संख्या एवं व्यापक दायरा देखते हुए दो नए मंडल बनाए गए हैं। अध्यक्षों की नियुक्ति सांसद, महापौर, राजधानी के सभी विधायक एवं वरिष्ठ नेताओं की सहमति के बाद ही की गई है।

– सुरेंद्र नाथ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष भोपाल

जिले की टीम 22 के बाद

भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र नाथ सिंह ने बताया कि जिले की टीम गठन का रास्ता साफ हो गया है, लेकिन जिले की कार्यकारिणी का ऐलान प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद ही हो पाएगा। उल्लेखनीय है कि 22 जुलाई को प्रदेश कार्यसमिति बुलाई गई है।

ये हैं नए मंडल

पिपलानी मंडल खत्म कर इंद्रपुरी और अवधपुरी के नाम से नए मंडलों का गठन किया गया है। गोविंदपुरा क्षेत्र में 18-19 वार्ड आते हैं। इसी तरह बैरागढ़ क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए संत हिरदाराम नगर के साथ गांधीनगर मंडल भी बनाया गया है। एक मंडल में औसतन 4-5 वार्डों का क्षेत्र रखा गया है।

 
भाजपा ने की भोपाल जिले के मंडल अध्यक्षों की घोषणा, 2 नए मंडल बने