Breaking News

››  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गांव जैत पहुचे दिग्विजय सिंह.. CM के बडे भाई मस्साब ने किया दिग्गी का स्वागत ››  आनंदीबेन पटेल ने ली राज्यपाल पद की शपथ ››  दुनिया की समस्याओं का हल आदि शंकराचार्य के एकात्मवाद में: शिवराज सिंह ››  कल रिटायर हो रहे ए के ज्‍योति की जगह लेंगे रावत ››  योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल पहुंचे, श्री गोरखनाथ कॉलेज ऑफ नर्सिंग का शपथ समारोह में ››  फरवरी में हो सकता है राहुल गांधी की टीम का एेलान ››  आप के 20 विधायक अयोग्य: केजरीवाल ने मोदी सरकार पर बोला हमला – पूरे देश में इनको मैं ही करप्ट मिला ››  स्व. श्रीनिवास तिवारी का जीवन ज्ञान और कर्म का अद्भुत संगम था : मुख्यमंत्री श्री चौहान ››  लंबे समय से शिक्षकों के प्रदर्शन के बाद शिवराज ने मानी मांग, महिलाओं ने मुंडन तक कराया था ››  विकास के लिए सुरक्षित समाज जरूरी: मुख्यमंत्री

भाजपा सरकार की सच्चाई धीरे-धीरे जनता के सामने आने लगी: अखिलेश यादव

 

Akhilesh_Yadav_समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  गुरुवार को कहा कि भाजपा के नोटबंदी व जीएसटी से जनता उलझ कर रह गई है। भाजपा सरकार की सच्चाई धीरे-धीरे जनता के सामने आने लगी है। उनके बजट में जनता के हित में कुछ भी नहीं है।

अखिलेश पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जीएसटी व्यवस्था किसी की समझ में नहीं आ रही है। यह बड़े कारोबारियों के फायदे के लिए है। यूपी सरकार की किसानों की कर्जमाफी भूलभुलैया की भेंट चढ़ जाएगी। यह किसानों के साथ धोखा है। समाजवादी सरकार की जनहित की योजनाएं एक-एक कर बंद की जा रही हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार ‘मंत्र’ से ही सभी समस्याओं का समाधान कर देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का उद्देश्य वोट के लिए नफरत फैलाना है। उसके झूठ फैलाने से लड़ाई है। यह बड़ी लड़ाई है। भाजपा ने दिवाली और रमजान, श्मशान और कब्रिस्तान के सवाल उठाकर जनता को भ्रमित किया। भाजपा राज में अपराध बढ़े हैं। अपराध नियंत्रण का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि उनकी सरकार ने कितने बड़े अपराधियों, भूमाफियाओं और भ्रष्टाचारियों को पकड़ा है। कहा, प्रदेश की विकास दर 6 प्रतिशत बताई गई, जबकि देश की तरक्की में मुस्लिमों के सहयोग को हटा दे तो यह 2 प्रतिशत ही रह जाएगी।

 
भाजपा सरकार की सच्चाई धीरे-धीरे जनता के सामने आने लगी: अखिलेश यादव  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment