Breaking News

››  CM शिवराज सिंह ने किया IAS अफसरों का चुनावी फेरबदल ,पुराने अधिकारियों पर जताया भरोसा ››  उज्जैन किसान सम्मेलन : किसानों पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा: शिवराज सिंह ››  अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान ››  पेट्रोल पंप में अब शौचालय बनाना अनिवार्य ››  राजधानी के तापमान में गिरावट शुरू, उत्तर-पूर्वी हवा से बढ़ी ठंडक ››  निकाय चुनाव: पहले चरण का प्रचार खत्म, 22 नवंबर को 5 नगर निगम समेत 230 निकायों में वोटिंग । ››  प्रत्यर्पण केस: भारत में मेरी जान को खतरा : विजय माल्या ››  शिया वक्फ बोर्ड ने मसौदा किया पेश: अयोध्या में बने राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद, ››  मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता …. ››  हाईकोर्ट ने धार विधायक नीना वर्मा का चुनाव शून्य घोषित किया

भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज,

 

phpThumbचैम्पिंयस ट्रॉफी का सबसे रोमांचक भारत-पाकिस्तान मैच रविवार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा। बर्मिंघम में होने वाले इस मैच को लेकर दोनों टीमें तैयार हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के मुकाबले पाकिस्तान का पलड़ा भारी है। ये अकेला ऐसा आईसीसी टूर्नामेंट (वर्ल्ड कप और चैम्पियंस ट्रॉफी) है, जहां पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ जीत दर्ज की है। दोनों टीमों के बीच इस आईसीसी टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच हो चुके हैं, जिसमें से दो पाकिस्तान और एक इंडिया ने जीता। पाकिस्तान ने ये मैच 2004 और 2009 की चैम्पियंस ट्रॉफी में जीते। जबकि 2013 के टूर्नामेंट में भारतीय टीम डकवर्थ लुईस सिस्टम से 8 विकेट से जीती थी।

मैच से पहले ही पाकिस्तान टीम को झटका
पाकिस्तान का ऑलराउंडर खिलाड़ी मैच से पहले ही टीम से बाहर हो गया है। ये हैं वहाब रियाज। वहाब के घुटने में चोट है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार, वहाब के बाएं घुटने के ऊपर हिस्से में अभी तक चोट है। इसी कारण से उन्होंने पट्टी भी बांधी हुई है। हालांकि, अभी उनके खेलने पर स्थिति साफ नहीं है।
 विराट की कप्तानी में हार चुकी है टीम इंडिया
– विराट कोहली वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ 2014 में टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं। एशिया कप के इस मैच में एमएस धोनी नहीं खेले थे। तब पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 245 रन बनाए थे, जवाब में पाकिस्तान ने 1 विकेट रहते 249 रन बनाकर मैच जीत लिया था।
 
भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज,  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment