मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता ….

on November 20, 2017 4:56 pm in मध्य प्रदेश / no comments

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर बनी फिल्म का प्रदर्शन मप्र में नहीं होगा। हालांकि पद्मावती फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है और उसे कुछ चुनिंदा लोगों ने ही देखा है। सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के नेतृत्व में राजपूत समाज का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिला और फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की। इस मांग को मानते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पद्मावती के बलिदान का अपमान स्वीकार नहीं होगा।

राजपूत समाज के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पद्मावती राष्ट्रमाता हैं और भोपाल में रानी पद्मावती का स्मारक बनाया जाएगा। इसमें उनकी शौर्य गाथा प्रदर्शित की जाएगी। इसके साथ ही मप्र में महिलाओं के सम्मान के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्ति को पद्मावती पुरस्कार और वीरता के लिए महाराणा प्रताप पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

नंदकुमार ने भंसाली को बताया पापी कीड़ा

राजपूत समाज के लोगों की बात रखते हुए प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को पापी कीड़ा बता दिया। उन्होंने कहा कि भंसाली जैसे सिरफिरे और दौलत के भूखे लोगों ने पैसा कमाने के लिए पद्मावती के चरित्र और इतिहास से छेड़छाड़ की है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 
मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता ….