Breaking News

››  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गांव जैत पहुचे दिग्विजय सिंह.. CM के बडे भाई मस्साब ने किया दिग्गी का स्वागत ››  आनंदीबेन पटेल ने ली राज्यपाल पद की शपथ ››  दुनिया की समस्याओं का हल आदि शंकराचार्य के एकात्मवाद में: शिवराज सिंह ››  कल रिटायर हो रहे ए के ज्‍योति की जगह लेंगे रावत ››  योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल पहुंचे, श्री गोरखनाथ कॉलेज ऑफ नर्सिंग का शपथ समारोह में ››  फरवरी में हो सकता है राहुल गांधी की टीम का एेलान ››  आप के 20 विधायक अयोग्य: केजरीवाल ने मोदी सरकार पर बोला हमला – पूरे देश में इनको मैं ही करप्ट मिला ››  स्व. श्रीनिवास तिवारी का जीवन ज्ञान और कर्म का अद्भुत संगम था : मुख्यमंत्री श्री चौहान ››  लंबे समय से शिक्षकों के प्रदर्शन के बाद शिवराज ने मानी मांग, महिलाओं ने मुंडन तक कराया था ››  विकास के लिए सुरक्षित समाज जरूरी: मुख्यमंत्री

मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता ….

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर बनी फिल्म का प्रदर्शन मप्र में नहीं होगा। हालांकि पद्मावती फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है और उसे कुछ चुनिंदा लोगों ने ही देखा है। सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के नेतृत्व में राजपूत समाज का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिला और फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की। इस मांग को मानते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पद्मावती के बलिदान का अपमान स्वीकार नहीं होगा।

राजपूत समाज के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पद्मावती राष्ट्रमाता हैं और भोपाल में रानी पद्मावती का स्मारक बनाया जाएगा। इसमें उनकी शौर्य गाथा प्रदर्शित की जाएगी। इसके साथ ही मप्र में महिलाओं के सम्मान के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्ति को पद्मावती पुरस्कार और वीरता के लिए महाराणा प्रताप पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

नंदकुमार ने भंसाली को बताया पापी कीड़ा

राजपूत समाज के लोगों की बात रखते हुए प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को पापी कीड़ा बता दिया। उन्होंने कहा कि भंसाली जैसे सिरफिरे और दौलत के भूखे लोगों ने पैसा कमाने के लिए पद्मावती के चरित्र और इतिहास से छेड़छाड़ की है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 
मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता ….  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment