Breaking News

››  जब तक सदाचार नहीं बढ़ेगा तब तक दुराचार और भ्रष्टाचार नहीं मिटेगा : बाबा रामदेव ››  जबलपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले- लोकतंत्र की प्राथमिक पाठशाला है पंचायत ››  प्रधानमंत्री मंडला में पंचायत राज दिवस और आदि महोत्सव में शामिल होंगे ››  रेप की घटनाओं के लिए पोर्न साइट्स जिम्मेदार : भूपेंद्र सिंह ››  ‘संविधान बचाओ’ अभियान में राहुल का मोदी पर हमला, कहा- खुद की बात करते हैं पीएम ››  आरक्षण के विरोध में ब्राह्मण समाज ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, ››  नए नियमों से पहली बार 14 सेवानिवृत्त तहसीलदारों को संविदा नियुक्ति ››  अक्षय तृतीया के अवसर पर सेवा समर्पण संस्थान का कन्या विवाह समारोह सम्पन्न सहरिया समाज के 24 जोडों का दाम्पत्यि जीवन में प्रवेष ››  धूमधाम से मनाया गया भगवान परशुराम जन्मोंत्सव , 501 दीपों से की गई भगवान परशुराम की आरती ››  राकेश सिंह ने संभाला प्रदेशाध्यक्ष का पदभार

मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता ….

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर बनी फिल्म का प्रदर्शन मप्र में नहीं होगा। हालांकि पद्मावती फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है और उसे कुछ चुनिंदा लोगों ने ही देखा है। सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के नेतृत्व में राजपूत समाज का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिला और फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की। इस मांग को मानते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पद्मावती के बलिदान का अपमान स्वीकार नहीं होगा।

राजपूत समाज के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पद्मावती राष्ट्रमाता हैं और भोपाल में रानी पद्मावती का स्मारक बनाया जाएगा। इसमें उनकी शौर्य गाथा प्रदर्शित की जाएगी। इसके साथ ही मप्र में महिलाओं के सम्मान के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्ति को पद्मावती पुरस्कार और वीरता के लिए महाराणा प्रताप पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

नंदकुमार ने भंसाली को बताया पापी कीड़ा

राजपूत समाज के लोगों की बात रखते हुए प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को पापी कीड़ा बता दिया। उन्होंने कहा कि भंसाली जैसे सिरफिरे और दौलत के भूखे लोगों ने पैसा कमाने के लिए पद्मावती के चरित्र और इतिहास से छेड़छाड़ की है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 
मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता ….