Breaking News

››  कांग्रेस के पक्ष में वातावरण को जीत में बदलना होगा : कमलनाथ ››  दिग्विजय सिंह पीसीसी में आज लेंगे समन्वय समिति की पहली बैठक ››  राज्यवर्धन ने पेले दण्ड तो एमपी BJP के राजेन्द्र ने जवाब में उठाया 110 किलो भार.. ››  कर्नाटक: कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ , ››  समन्वय समिति में गौतम को शामिल किए जाने पर मंदसौर कांग्रेस इकाई में तेवर बागी,विधायक डंग का पीसीसी प्रतिनिधि पद से इस्‍तीफा ››  दिनभर यात्रियों हुए परेशान , शाम को बस हड़ताल समाप्‍त ››  बैतूल कलेक्टर को एफबी पर दी जान से मारने की धमकी देश के गृहमंत्री और बैतूल की सांसद के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट ››  भोपाल जिला कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान कैलाश मिश्रा , अरुण श्रीवास्तव को ग्रामीण की कमान ››  कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेगे मुख्यमंत्री पद की शपथ ››  मुख्यमंत्री जन-कल्याण योजना: गरीबों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की जायेगी: शिवराज

मौसम विभाग की चेतावनी : यूपी में आ सकता है तूफान

 

मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के कई जिलों के लिए चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अनुसार यूपी के कुछ जिलों में आंधी तूफान की आशंका है।

बता दें कि बुधवार को उत्तर प्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में तूफान और तेज बारिश ने भारी तबाही मचाई है। इसके कारण कई लोगों की मौत हो गई। अकेले उत्तर प्रदेश में ही 64 लोगों के मारे जाने की जानकारी प्रदेश सरकार की तरफ से दी गई है।

मौसम विभाग की तरफ से गुरुवार को जारी बयान में कहा गया है कि प्रदेश के कई हिस्सों में 5 मई को आंधी तूफान की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार गोरखपुर, बलिया, मऊ, गाजीपुर, अंबेडकरनगर, संतकबीर नगर, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, सीतापुर, बहराइच, लखीमपुर, पीलीभीत, बदायूं, शहजहांपुर, एटा, अलीगढ़, मथुरा, नोएडा, बुलंदशहर, मेरठ, मुजफफरनगर, मुरादाबाद, बिजनौर में तूफान की संभावना जताई जा रही है।