Breaking News

››  जब तक सदाचार नहीं बढ़ेगा तब तक दुराचार और भ्रष्टाचार नहीं मिटेगा : बाबा रामदेव ››  जबलपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले- लोकतंत्र की प्राथमिक पाठशाला है पंचायत ››  प्रधानमंत्री मंडला में पंचायत राज दिवस और आदि महोत्सव में शामिल होंगे ››  रेप की घटनाओं के लिए पोर्न साइट्स जिम्मेदार : भूपेंद्र सिंह ››  ‘संविधान बचाओ’ अभियान में राहुल का मोदी पर हमला, कहा- खुद की बात करते हैं पीएम ››  आरक्षण के विरोध में ब्राह्मण समाज ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, ››  नए नियमों से पहली बार 14 सेवानिवृत्त तहसीलदारों को संविदा नियुक्ति ››  अक्षय तृतीया के अवसर पर सेवा समर्पण संस्थान का कन्या विवाह समारोह सम्पन्न सहरिया समाज के 24 जोडों का दाम्पत्यि जीवन में प्रवेष ››  धूमधाम से मनाया गया भगवान परशुराम जन्मोंत्सव , 501 दीपों से की गई भगवान परशुराम की आरती ››  राकेश सिंह ने संभाला प्रदेशाध्यक्ष का पदभार

विराट की कप्तानी में RCB ने दर्ज की पहली जीत, 21 रन से हारा गुजरात

 

VIRAT-KOHरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात लायंस के खिलाफ विराट कोहली की कप्तानी में पहली जीत दर्ज की। आईपीएल 10 में यह बैंगलोर की दूसरी जीत है। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस गेल और विराट कोहली की शानदार पारी मैच जीत में अहम भूमिका रही। वहीं गुजरात के खिलाफ बैंगलोर के यजुवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच क्रिस गेल को दिया गया।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से क्रिस गेल ने धुएंदार बल्लेबाजी करते हुए 38 बॉल पर 77 रन बनाएं। गुजरात लायंस को जीत के लिए 214 रन चाहिए था। आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने भी 50 गेंद पर 64 रन की पारी खेली। वहीं क्रिस गेल ने वापसी करते हुए टी ट्वेंटी करियर का 10 हजार रन भी पूरा किया। गुजरात ने बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया था।

 
विराट की कप्तानी में RCB ने दर्ज की पहली जीत, 21 रन से हारा गुजरात