Breaking News

››  आज बरसाना में लट्ठमार होली खेलने पहुंचेंगे CM योगी ››  मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है पुलिस,आप का आज देशभर में प्रदर्शन ››  कोलारस ,मुंगावली उपचुनाव:कडी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू ››  शराब की भयंकर आदी थी पूजा ,पिता ने ऐसे बदल दी जिंदगी ››  चुनाव आयोग ने CM को दी सलाह , माया सिंह को नोटिस, 25 तक मांगा जवाब, सिंधिया का जवाब संतोषप्रद नहीं,आयोग ने की निंदा ››  CS से बदसलूकी के विरोध में मध्यप्रदेश IAS एसोसिएशन, सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन की उठाई मांग ››  कोलारस क्षेत्र को दी मुख्यमंत्री ने 1 हजार करोड़ की सौगातें : डॉ. मिश्रा ››  मुंगावली और कोलारस : कल शाम पांच बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार, शिवराज के तूफानी दौरे, दिन-रात किए एक, ››  राज्यपाल की सुरक्षा में बड़ी चूक : काफिले में अचानक घुसी गाय, ››  रमन सरकार की मुश्किलें बढ़ाएंगे, 23 फरवरी को राजधानी घेरेने की तैयारी में किसान

विराट की कप्तानी में RCB ने दर्ज की पहली जीत, 21 रन से हारा गुजरात

 

VIRAT-KOHरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात लायंस के खिलाफ विराट कोहली की कप्तानी में पहली जीत दर्ज की। आईपीएल 10 में यह बैंगलोर की दूसरी जीत है। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस गेल और विराट कोहली की शानदार पारी मैच जीत में अहम भूमिका रही। वहीं गुजरात के खिलाफ बैंगलोर के यजुवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच क्रिस गेल को दिया गया।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से क्रिस गेल ने धुएंदार बल्लेबाजी करते हुए 38 बॉल पर 77 रन बनाएं। गुजरात लायंस को जीत के लिए 214 रन चाहिए था। आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने भी 50 गेंद पर 64 रन की पारी खेली। वहीं क्रिस गेल ने वापसी करते हुए टी ट्वेंटी करियर का 10 हजार रन भी पूरा किया। गुजरात ने बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया था।

 
विराट की कप्तानी में RCB ने दर्ज की पहली जीत, 21 रन से हारा गुजरात