Breaking News

››  CM शिवराज सिंह ने किया IAS अफसरों का चुनावी फेरबदल ,पुराने अधिकारियों पर जताया भरोसा ››  उज्जैन किसान सम्मेलन : किसानों पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा: शिवराज सिंह ››  अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान ››  पेट्रोल पंप में अब शौचालय बनाना अनिवार्य ››  राजधानी के तापमान में गिरावट शुरू, उत्तर-पूर्वी हवा से बढ़ी ठंडक ››  निकाय चुनाव: पहले चरण का प्रचार खत्म, 22 नवंबर को 5 नगर निगम समेत 230 निकायों में वोटिंग । ››  प्रत्यर्पण केस: भारत में मेरी जान को खतरा : विजय माल्या ››  शिया वक्फ बोर्ड ने मसौदा किया पेश: अयोध्या में बने राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद, ››  मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता …. ››  हाईकोर्ट ने धार विधायक नीना वर्मा का चुनाव शून्य घोषित किया

विराट की कप्तानी में RCB ने दर्ज की पहली जीत, 21 रन से हारा गुजरात

 

VIRAT-KOHरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात लायंस के खिलाफ विराट कोहली की कप्तानी में पहली जीत दर्ज की। आईपीएल 10 में यह बैंगलोर की दूसरी जीत है। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस गेल और विराट कोहली की शानदार पारी मैच जीत में अहम भूमिका रही। वहीं गुजरात के खिलाफ बैंगलोर के यजुवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच क्रिस गेल को दिया गया।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से क्रिस गेल ने धुएंदार बल्लेबाजी करते हुए 38 बॉल पर 77 रन बनाएं। गुजरात लायंस को जीत के लिए 214 रन चाहिए था। आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने भी 50 गेंद पर 64 रन की पारी खेली। वहीं क्रिस गेल ने वापसी करते हुए टी ट्वेंटी करियर का 10 हजार रन भी पूरा किया। गुजरात ने बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया था।

 
विराट की कप्तानी में RCB ने दर्ज की पहली जीत, 21 रन से हारा गुजरात  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment