Breaking News

››  आज बरसाना में लट्ठमार होली खेलने पहुंचेंगे CM योगी ››  मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है पुलिस,आप का आज देशभर में प्रदर्शन ››  कोलारस ,मुंगावली उपचुनाव:कडी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू ››  शराब की भयंकर आदी थी पूजा ,पिता ने ऐसे बदल दी जिंदगी ››  चुनाव आयोग ने CM को दी सलाह , माया सिंह को नोटिस, 25 तक मांगा जवाब, सिंधिया का जवाब संतोषप्रद नहीं,आयोग ने की निंदा ››  CS से बदसलूकी के विरोध में मध्यप्रदेश IAS एसोसिएशन, सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन की उठाई मांग ››  कोलारस क्षेत्र को दी मुख्यमंत्री ने 1 हजार करोड़ की सौगातें : डॉ. मिश्रा ››  मुंगावली और कोलारस : कल शाम पांच बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार, शिवराज के तूफानी दौरे, दिन-रात किए एक, ››  राज्यपाल की सुरक्षा में बड़ी चूक : काफिले में अचानक घुसी गाय, ››  रमन सरकार की मुश्किलें बढ़ाएंगे, 23 फरवरी को राजधानी घेरेने की तैयारी में किसान

विराट की बीमारी पर टीम इंडिया ने दी सफाई

 
-virat-kohliभारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले से पहले शुक्रवार को खबर आई कि विराट कोहली की तबीयत खराब है और वह इलाज करवाने लंदन गए हैं। इस बात के सोशल मीडिया में वायरल होते है फैंस के बीच निराशा फैल गई और इस बात को लेकर अटकलें लगने लगीं कि विराट पाक के खिलाफ फाइनल मुकाबले में खेलने उतरेंगे या नहीं।
 इससे पहले कि यह खबर और ज्यादा फैलती टीम इंडिया ने इसका खंडन कर आधिकारिक बयान जारी किया। टीम इंडिया के मी़डिया मैनेजर गौरव सक्सेना ने बताया कि कोहली बीमार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनके बीमार होने की खबरे पूरी तरह गलत हैं।
 
विराट की बीमारी पर टीम इंडिया ने दी सफाई