Breaking News

››  CM शिवराज सिंह ने किया IAS अफसरों का चुनावी फेरबदल ,पुराने अधिकारियों पर जताया भरोसा ››  उज्जैन किसान सम्मेलन : किसानों पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा: शिवराज सिंह ››  अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान ››  पेट्रोल पंप में अब शौचालय बनाना अनिवार्य ››  राजधानी के तापमान में गिरावट शुरू, उत्तर-पूर्वी हवा से बढ़ी ठंडक ››  निकाय चुनाव: पहले चरण का प्रचार खत्म, 22 नवंबर को 5 नगर निगम समेत 230 निकायों में वोटिंग । ››  प्रत्यर्पण केस: भारत में मेरी जान को खतरा : विजय माल्या ››  शिया वक्फ बोर्ड ने मसौदा किया पेश: अयोध्या में बने राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद, ››  मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता …. ››  हाईकोर्ट ने धार विधायक नीना वर्मा का चुनाव शून्य घोषित किया

सैंसेक्स रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुनाफे के बीच 53 अंक चढ़ा

 

sensexमुंबई: बंबई शेयर बाजार के सूचकांक में आज के शुरुआती कारोबार में 53 अंकों की तेजी दर्ज हुई। एेसा पिछले सप्ताह घोषित रिलायंस इंडस्ट्रीज के चौथी तिमाही के उत्साहजनक नतीजे के मद्देनजर हुआ। सूचकांक पिछले शुक्रवार को 42.24 अंक की गिरावट के साथ बंद हुआ था जो 52.89 अंक या 0.20 प्रतिशत की तेजी के साथ 25,891.03 पर चल रहा था।

इसी तरह एनएसई निफ्टी भी 11.70 अंक या 0.14 प्रतिशत की तेजी के साथ 7,911 पर चल रहा था।  कारोबारियों ने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के शुक्रवार को कारोबार सत्र समाप्त होने के बाद घोषित उम्मीद से बेहतर नतीजे और कोषों की आेर से चुनिंदा शेयरों में लिवाली बढऩे से कारोबारी रुझान प्रभावित हुआ।

 

Tags

Related Posts

  • No Related Posts

About the author

सैंसेक्स रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुनाफे के बीच 53 अंक चढ़ा  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment