Breaking News

››  आज बरसाना में लट्ठमार होली खेलने पहुंचेंगे CM योगी ››  मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है पुलिस,आप का आज देशभर में प्रदर्शन ››  कोलारस ,मुंगावली उपचुनाव:कडी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू ››  शराब की भयंकर आदी थी पूजा ,पिता ने ऐसे बदल दी जिंदगी ››  चुनाव आयोग ने CM को दी सलाह , माया सिंह को नोटिस, 25 तक मांगा जवाब, सिंधिया का जवाब संतोषप्रद नहीं,आयोग ने की निंदा ››  CS से बदसलूकी के विरोध में मध्यप्रदेश IAS एसोसिएशन, सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन की उठाई मांग ››  कोलारस क्षेत्र को दी मुख्यमंत्री ने 1 हजार करोड़ की सौगातें : डॉ. मिश्रा ››  मुंगावली और कोलारस : कल शाम पांच बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार, शिवराज के तूफानी दौरे, दिन-रात किए एक, ››  राज्यपाल की सुरक्षा में बड़ी चूक : काफिले में अचानक घुसी गाय, ››  रमन सरकार की मुश्किलें बढ़ाएंगे, 23 फरवरी को राजधानी घेरेने की तैयारी में किसान

16 जुलाई तक तबादलों की छूट

 

प्रदेश में अब रविवार तक तबादले हो सकेंगे। सरकार ने विभागों को 16 जुलाई तक तबादले करने की इजाजत दे दी है। ac283711के दौरान कई मंत्रियों ने तबादला अवधि 10 से 15 दिन बढ़ाने की मांग रखी थी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसकी इजाजत नहीं दी। उन्होंने कहा कि काफी समय दिया जा चुका है। हालांकि मंत्रियों के दबाव को देखते हुए उन्होंने 16 जुलाई यानी रविवार तक तबादले करने की इजाजत दे दी। मालूम हो कि 10 जुलाई से तबादलों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। मंत्रालय में मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में तबादला अवधि 30 जून से बढ़ाकर 10 जुलाई किए जाने के फैसले को अनुमति देने का प्रस्ताव रखा गया। सूत्रों के मुताबिक इस पर चर्चा के दौरान नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंंह, कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने अवधि बढ़ाने की बात रखी। मंत्रियों ने कहा कि हमारे यहां पूूरी तरह से तबादले नहीं हो पाए हैं।

बिसेन ने 10 से 15 दिन और दिए जाने की बात उठाई। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अब रहने दें, शिकायतें होंगी। एक बार मियाद बढ़ाई जा चुकी है पर जब मंत्रियों ने एक बार और छूट देने की बात रखी तो उन्होंने 16 जुलाई तक अवधि बढ़ाने की अनुमति दे दी। इस पर मंत्रियों ने कहा कि उस दिन तो रविवार है। इस पर मुख्यमंत्री बोले कि छुट्टी के दिन भी आदेश हो सकते हैं। विधानसभा सत्र के दौरान तबादले नहीं करने हैं।

 
16 जुलाई तक तबादलों की छूट