Breaking News

››  CM शिवराज सिंह ने किया IAS अफसरों का चुनावी फेरबदल ,पुराने अधिकारियों पर जताया भरोसा ››  उज्जैन किसान सम्मेलन : किसानों पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा: शिवराज सिंह ››  अस्पताल ने वसूले डेंगू पीड़ित से 18 लाख, फिर भी नहीं बची जान ››  पेट्रोल पंप में अब शौचालय बनाना अनिवार्य ››  राजधानी के तापमान में गिरावट शुरू, उत्तर-पूर्वी हवा से बढ़ी ठंडक ››  निकाय चुनाव: पहले चरण का प्रचार खत्म, 22 नवंबर को 5 नगर निगम समेत 230 निकायों में वोटिंग । ››  प्रत्यर्पण केस: भारत में मेरी जान को खतरा : विजय माल्या ››  शिया वक्फ बोर्ड ने मसौदा किया पेश: अयोध्या में बने राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद, ››  मध्यप्रदेश में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी, सीएम ने कहा पद्मावती राष्ट्रमाता …. ››  हाईकोर्ट ने धार विधायक नीना वर्मा का चुनाव शून्य घोषित किया

16 जुलाई तक तबादलों की छूट

 

प्रदेश में अब रविवार तक तबादले हो सकेंगे। सरकार ने विभागों को 16 जुलाई तक तबादले करने की इजाजत दे दी है। ac283711के दौरान कई मंत्रियों ने तबादला अवधि 10 से 15 दिन बढ़ाने की मांग रखी थी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसकी इजाजत नहीं दी। उन्होंने कहा कि काफी समय दिया जा चुका है। हालांकि मंत्रियों के दबाव को देखते हुए उन्होंने 16 जुलाई यानी रविवार तक तबादले करने की इजाजत दे दी। मालूम हो कि 10 जुलाई से तबादलों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। मंत्रालय में मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में तबादला अवधि 30 जून से बढ़ाकर 10 जुलाई किए जाने के फैसले को अनुमति देने का प्रस्ताव रखा गया। सूत्रों के मुताबिक इस पर चर्चा के दौरान नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंंह, कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने अवधि बढ़ाने की बात रखी। मंत्रियों ने कहा कि हमारे यहां पूूरी तरह से तबादले नहीं हो पाए हैं।

बिसेन ने 10 से 15 दिन और दिए जाने की बात उठाई। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अब रहने दें, शिकायतें होंगी। एक बार मियाद बढ़ाई जा चुकी है पर जब मंत्रियों ने एक बार और छूट देने की बात रखी तो उन्होंने 16 जुलाई तक अवधि बढ़ाने की अनुमति दे दी। इस पर मंत्रियों ने कहा कि उस दिन तो रविवार है। इस पर मुख्यमंत्री बोले कि छुट्टी के दिन भी आदेश हो सकते हैं। विधानसभा सत्र के दौरान तबादले नहीं करने हैं।

 
16 जुलाई तक तबादलों की छूट  
 
 

0 Comments

You can be the first one to leave a comment.

 
 

Leave a Comment