Breaking News

››  कांग्रेस के पक्ष में वातावरण को जीत में बदलना होगा : कमलनाथ ››  दिग्विजय सिंह पीसीसी में आज लेंगे समन्वय समिति की पहली बैठक ››  राज्यवर्धन ने पेले दण्ड तो एमपी BJP के राजेन्द्र ने जवाब में उठाया 110 किलो भार.. ››  कर्नाटक: कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ , ››  समन्वय समिति में गौतम को शामिल किए जाने पर मंदसौर कांग्रेस इकाई में तेवर बागी,विधायक डंग का पीसीसी प्रतिनिधि पद से इस्‍तीफा ››  दिनभर यात्रियों हुए परेशान , शाम को बस हड़ताल समाप्‍त ››  बैतूल कलेक्टर को एफबी पर दी जान से मारने की धमकी देश के गृहमंत्री और बैतूल की सांसद के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट ››  भोपाल जिला कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान कैलाश मिश्रा , अरुण श्रीवास्तव को ग्रामीण की कमान ››  कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेगे मुख्यमंत्री पद की शपथ ››  मुख्यमंत्री जन-कल्याण योजना: गरीबों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की जायेगी: शिवराज

34 हजार के पार हुआ सेंसेक्स, पहली बार निफ्टी 10500 के स्तर पर खुला

 
भारतीय शेयर बाजार में साल के आखिरी कारोबारी हफ्ते के पहले दिन रिकॉर्ड बनाने के साथ शुरू हुआ। सेंसेक्स और निफ्टी दोनों नए स्तर पर खुले। हालांकि निफ्टी ने 10500 का स्तर पहली बार पहुंचा। निफ्टी 19 अंक बढ़कर 10,512 अंक पर खुला। वहीं सेंसेक्स भी 40 अंक चढ़कर रिकॉर्ड हाई 33,981 अंक पर खुला।  दिग्गज शेयरों में गेल, बीएचईएल, टाटा पावर, ओएनजीसी, वेदांता, जी एंटरटेनमेंट, टीसीएस, एशियन पेंट्स और डॉ रेड्डीज 1.5 फीसदी तक बढ़े हैं। लार्जकैप शेयरों के साथ मिडकैप औऱ स्मॉलकैप शेयरों में भी अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.48 फीसदी बढ़ा है।

रुपये में दिखी तेजी
अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया भी 2 पैसे की मजबूती के साथ 64.03 के स्तर पर खुला। कल क्रिसमस के चलते शेयर बाजार कल बंद रहा था।

 
34 हजार के पार हुआ सेंसेक्स, पहली बार निफ्टी 10500 के स्तर पर खुला