February 23, 2021

Bhojpuri singer Neha Singh Rathores special talk on NDTV, People should play the role of opposition – जनता को विपक्ष की भूमिका में रहना चाहिए : भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर की NDTV की खास बातचीत

''जनता को विपक्ष की भूमिका में रहना चाहिए'' : भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर की NDTV की खास बातचीत

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore)

नई दिल्ली:

बीते वर्ष बिहार चुनाव में “बिहार में का बा” गाने से प्रसिद्धि हासिल करने वाली भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने एनडीटीवी से खास बातचीत हुई. उन्होंने कहा, ”मैं बिहार की हूं और बिहार की सबसे बड़ी समस्या बेरोज़गारी है. बेरोज़गारों की फ़ौज बनती ही रही है. यहीं से मुझे प्रेरणा मिली है और पहला गाना बेरोज़गारी पर लिखा था.”

यह भी पढ़ें

Newsbeep

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने कहा, ”बेरोज़गारी पर अभी फिर ट्रेंड कर रहा है. अब लोगों ने ठान लिया है कि रोजगार चाहिए. मुझे बिल्कुल डर नहीं लगता. लोकतंत्र में हमें यह आज़ादी मिली है कि हम बोल सकते हैं. हम सरकार से सवाल कर सकते हैं. डरने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है. सवाल किए जाने चाहिए. मैं जनता हूं. विचारधारा से कोई लेना देना नहीं. जनता को विपक्ष की भूमिका में रहना चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, ”किसान आंदोलन पर बहुत सारे गीत लिखे. स्टूडेंट्स की सपोर्ट में अभी रोज़गार पर ही गा रही हूं. लोकगायकी के क्षेत्र में ही आगे बढ़ना है. मुझे लोकगायन को ही करियर बनाना है.”


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *