February 23, 2021

Chief Minister Uddhav Thackeray orders to strictly follow COVID-19 rules – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का COVID-19 नियमों का सख्ती पालन करने का आदेश

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का COVID-19 नियमों का सख्ती पालन करने का आदेश

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे – फाइल फोटो

मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की MMR रीजन के आयुक्तों और BMC आयुक्त के साथ बैठक मंगलवार को देर रात खत्म हुई. MMR रीजन के आयुक्तों और बीएमसी के अधिकारियों के साथ बैठक में सीएम ने सभी को हाईअलर्ट पर रहने को कहा है. COVID-19 नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए आक्रामक अभियान चलाने का आदेश दिया है. और नियमों का सख्ती पालन करने का आदेश दिया है. मुंबई और MMR क्षेत्र में ICU बेड और ऑक्सीजन बेड तैयार रखने और पूरी चिकित्सा प्रणाली को हाई अलर्ट पर रखें.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंत्रालय में कामकाज की दो शिफ्ट में करने की योजना बनाने को कहा है. साथ ही वर्क फ्रोम होम की प्रभावी योजना बनाने का भी आदेश दिया है. मंत्रालय के सभी कर्मचारियों का टीकाकरण में प्राथमिकता देने को कहा है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्य सचिव को आदेश दिया.

मंत्रालय कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर चिंता जताते हुए अधिकारियों ने मंत्रालय में काम के लिये आने वालो की भीड़ पर नियंत्रण की मांग की. मुख्यमंत्री ने इस बारे में योग्य कार्यवाही की बात कही. मंगलवार को राजपत्रित अधिकारी महासंघ के पदाधिकारियों से वर्षा बंगले पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने उपरोक्त बातें कहीं.


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *