Breaking News

››  कांग्रेस के पक्ष में वातावरण को जीत में बदलना होगा : कमलनाथ ››  दिग्विजय सिंह पीसीसी में आज लेंगे समन्वय समिति की पहली बैठक ››  राज्यवर्धन ने पेले दण्ड तो एमपी BJP के राजेन्द्र ने जवाब में उठाया 110 किलो भार.. ››  कर्नाटक: कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ , ››  समन्वय समिति में गौतम को शामिल किए जाने पर मंदसौर कांग्रेस इकाई में तेवर बागी,विधायक डंग का पीसीसी प्रतिनिधि पद से इस्‍तीफा ››  दिनभर यात्रियों हुए परेशान , शाम को बस हड़ताल समाप्‍त ››  बैतूल कलेक्टर को एफबी पर दी जान से मारने की धमकी देश के गृहमंत्री और बैतूल की सांसद के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट ››  भोपाल जिला कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान कैलाश मिश्रा , अरुण श्रीवास्तव को ग्रामीण की कमान ››  कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेगे मुख्यमंत्री पद की शपथ ››  मुख्यमंत्री जन-कल्याण योजना: गरीबों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की जायेगी: शिवराज

CM ने बोर्ड परीक्षाओं में उच्च स्तर पर सफल विद्यार्थियों को व्हाइस एस.एम.एस. भेजकर बधाई दी…

 

भोपाल।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस वर्ष की कक्षा 10वीं और 12वीं मध्यमिक शिक्षा मण्डल की परीक्षाओं में 70 प्रतिशत और उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को उनके मोबाइल पर व्हाइस एस.एम.एस. भेजकर बधाई दी है। श्री चौहान ने छात्र-छात्राओं को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ भी दी हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ऐसा करने वाले प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इन छात्र-छात्राओं को भेजे अपने व्हाइस एस.एम.एस. में कहा है कि मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी प्रोत्साहन योजना के तहत उनकी उच्च शिक्षा की फीस प्रदेश सरकार भरेगी। विद्यार्थी पैसों की चिंता छोड़कर उच्च शिक्षा प्राप्त करें। खूब पढ़ें और अपने भविष्य के निर्माण के लिए आगे बढ़ें।

ज्ञातव्य है कि मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मण्डल भोपाल द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में कुल एक लाख 61 हजार 807 विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत और उससे अधिक अंक प्राप्त कर सफलता हासिल की है। मुख्यमंत्री ने इन सभी विद्यार्थियों को बधाई और उज्जवल भविष्य का शुभकामना संदेश भेजा है।

 
CM ने बोर्ड परीक्षाओं में उच्च स्तर पर सफल विद्यार्थियों को व्हाइस एस.एम.एस. भेजकर बधाई दी…