CPL में पोलार्ड का फिर आया तूफान, देखें कैसे 1 ओवर में ठोक डाले ताबड़तोड़ 30 रन

नई दिल्ली
कैरेबियाई प्रीमियर लीग में विंडीज के आॅलराउंडर किरोन पोलार्ड का फिर से तूफान देखने को मिला। टूर्नामेंट के 15वें मुकाबले में पोलार्ड ने सेंट लूसिया स्टार्स की तरफ से खेलते हुए गुयाना अमेजन वॉरियर्स के खिलाफ 18 गेंदों में 41 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें 4 चाैके आैर 3 छक्के शामिल रहे। इस दाैरान उन्होंने गुयाना के लेग स्पिनर देवेन्द्र बीशू की खूब क्लास ली आैर उनके 1 ओवर में ताबड़तोड़ 30 रन ठोक डाले।

ऐसे ठोके 30 रन
सेंट लूसिया लक्ष्य का पीछा कर रही थी। गुयाना के लिए 18वां ओवर बीशू फेंकने आए आैर उनके सामने पोलार्ड थे। पोलार्ड ने फुलटाॅस मिली पहली गेंद पर छक्का मारा। दूसरी गेंद पर बीशू ने सीधी फेंकी, जिसे पोलार्ड ने फिर से 6 रन के लिए भेज दिया। तीसरी गेंद भी ऐसी ही रही जिसपर 4 रन बटोरे। चाैथी गेंद पर पोलार्ड ने लाॅन्ग आॅफ छक्का जड़ दिया, जबकि आखिरी दो गेंदों पर चाैके लगाए। इस तरह पोलार्ड ने 1 ओवर में 3 चाैके आैर 3 छक्के लगाकर 30 रन बटोरे।

टीम को दिलाई आसान जीत
पोलार्ड ने अपनी इस पारी की बदाैलत टीम को गुयाना के खिलाफ आसान जीत भी दिलाई। सेंट लूसिया ने टाॅस जीता आैर गुयाना को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। गुयाना ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सेंट लूसिया के सामने 141 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में सेंट लूसिया ने पोलार्ड आैर आंद्रे फ्लेचर(45) की नाबाद पारियों की बदाैलत 18.1 ओवर में ही 6 विकेट रहते हासिल किया।