Breaking News

››  कांग्रेस के पक्ष में वातावरण को जीत में बदलना होगा : कमलनाथ ››  दिग्विजय सिंह पीसीसी में आज लेंगे समन्वय समिति की पहली बैठक ››  राज्यवर्धन ने पेले दण्ड तो एमपी BJP के राजेन्द्र ने जवाब में उठाया 110 किलो भार.. ››  कर्नाटक: कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ , ››  समन्वय समिति में गौतम को शामिल किए जाने पर मंदसौर कांग्रेस इकाई में तेवर बागी,विधायक डंग का पीसीसी प्रतिनिधि पद से इस्‍तीफा ››  दिनभर यात्रियों हुए परेशान , शाम को बस हड़ताल समाप्‍त ››  बैतूल कलेक्टर को एफबी पर दी जान से मारने की धमकी देश के गृहमंत्री और बैतूल की सांसद के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट ››  भोपाल जिला कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान कैलाश मिश्रा , अरुण श्रीवास्तव को ग्रामीण की कमान ››  कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेगे मुख्यमंत्री पद की शपथ ››  मुख्यमंत्री जन-कल्याण योजना: गरीबों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की जायेगी: शिवराज

IPL: केकेआर ने रॉयल चैलेंजर्स को 4 विकेट से हराया

 

ईडन गार्डन में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) को 4 विकेट से हराया। 177 रनों के टारगेट को केकेआर ने 19वें ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। केकेआर ने आईपीएल में आरसीबी को लगातार तीसरा मैच हराया है। 2017 सीजन में भी केकेआर ने आरसीबी को दोनों लीग मैचों में मात दी थी। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक 35 और विनय कुमार 6 रन बनाकर नॉट आउट रहे। ओपनर सुनील नारायण ने 4 चौके और 5 छक्के की मदद से 17 गेंदों पर फिफ्टी लगाई और उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया। क्रिस वोक्स ने 3 विकेट लिए। इससे पहले टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए।

आईपीएल 11 में अब तक रनों का पीछा करने वाली टीम जीती
मैच 1 :चेन्नई ने सेकंड बैटिंग करते हुए मुंबई को हराया। उनकी टीम में तीन स्पिनर हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा खेले।
मैच 2 : पंजाब ने सेकंड बैटिंग की और दिल्ली को हराया। उनकी टीम में भी तीन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और मुजीब उर रहमान थे।
मैच 3 : सेंकड बैटिंग करते हुए केकेआर ने आरसीबी को हराया। उसकी टीम में पीयूष चावला, कुलदीप यादव और सुनील नारायण तीन स्पिनर खेले।

नीतीश राणा ने लगातार दो गेंदों पर डीविलयर्स और कोहली के विकेट लिए

-आरसीबी की तरफ से मैकुलम ने 43, डीविलियर्स ने 44 और मंदीप सिंह ने 37 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली 33 गेंद पर 31 रन ही बना सके।

-केकेआर के नीतीश राणा ने लगातार दो गेंदों पर डीविलयर्स और कोहली के विकेट लिए।

-केकेआर के विनय कुमार, नीतीश राणा ने 2-2 और पीयूष चावला, सुनील नारायण और मिशेल जॉनसन ने 1-1 विकेट लिए।

 
IPL: केकेआर  ने रॉयल चैलेंजर्स  को 4 विकेट से हराया