IPL: केकेआर ने रॉयल चैलेंजर्स को 4 विकेट से हराया

ईडन गार्डन में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) को 4 विकेट से हराया। 177 रनों के टारगेट को केकेआर ने 19वें ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। केकेआर ने आईपीएल में आरसीबी को लगातार तीसरा मैच हराया है। 2017 सीजन में भी केकेआर ने आरसीबी को दोनों लीग मैचों में मात दी थी। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक 35 और विनय कुमार 6 रन बनाकर नॉट आउट रहे। ओपनर सुनील नारायण ने 4 चौके और 5 छक्के की मदद से 17 गेंदों पर फिफ्टी लगाई और उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया। क्रिस वोक्स ने 3 विकेट लिए। इससे पहले टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए।

आईपीएल 11 में अब तक रनों का पीछा करने वाली टीम जीती
मैच 1 :चेन्नई ने सेकंड बैटिंग करते हुए मुंबई को हराया। उनकी टीम में तीन स्पिनर हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा खेले।
मैच 2 : पंजाब ने सेकंड बैटिंग की और दिल्ली को हराया। उनकी टीम में भी तीन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और मुजीब उर रहमान थे।
मैच 3 : सेंकड बैटिंग करते हुए केकेआर ने आरसीबी को हराया। उसकी टीम में पीयूष चावला, कुलदीप यादव और सुनील नारायण तीन स्पिनर खेले।

नीतीश राणा ने लगातार दो गेंदों पर डीविलयर्स और कोहली के विकेट लिए

-आरसीबी की तरफ से मैकुलम ने 43, डीविलियर्स ने 44 और मंदीप सिंह ने 37 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली 33 गेंद पर 31 रन ही बना सके।

-केकेआर के नीतीश राणा ने लगातार दो गेंदों पर डीविलयर्स और कोहली के विकेट लिए।

-केकेआर के विनय कुमार, नीतीश राणा ने 2-2 और पीयूष चावला, सुनील नारायण और मिशेल जॉनसन ने 1-1 विकेट लिए।