June 30, 2020

कुणाल की फिल्म को विक्रांत का मिला सपोर्ट, कहा- सिस्टम कब फेयर होगा? – Kunal khemu film got support in the form of actor vikrant massey who shared his thoughts on social media tmov

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म, भाई भतीजावाद और आउटसाइडर्स जैसे मुद्दे चर्चा में हैं. हाल ही में एक बार फिर ये मुद्दा गर्मा गया था जब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट पर विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू ने सवाल उठाए थे. दरअस तरण ने अपने एक ट्वीट के सहारे बताया था कि 7 फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी.

तरण ने अपने ट्वीट के साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया था जिसमें अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारों को देखा जा सकता था और उन्होंने ये भी कहा था कि इन फिल्मों के स्टार्स स्टार डिज्नी इंडिया के प्रेसीडेंट और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन से वर्चुएल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

View this post on Instagram

Bag ek, dewaane anek! 🙈 MLA, Police, Don aur Aam aadmi bhaag rahein ek “#Lootcase” ki race mein! 🏃🏻‍♂️ Kiski hogi Jeet?! First day first show, from the comfort of your homes! Watch #Lootcase on @DisneyPlusHotstarVIP with #DisneyPlusHotstarMultiplex. @gajrajrao @rasikadugal @ranvirshorey #VijayRaaz @rajoosworld @foxstarhindi @sodafilmsindia @saregama_official @aarya.prajapati

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

लेकिन ना तो तरण द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल का नाम था और ना ही इस वर्चुएल कॉन्फ्रेंस में इन दोनों में से किसी सितारे को बुलाया गया था जिसके बाद विद्युत और कुणाल दोनों ही काफी नाराज नजर आए थे. कुणाल खेमू ने एक नाराजगी भरा ट्वीट किया था जिस पर एक्टर विक्रांत मैसी ने भी अपनी राय रखी है.

कुणाल ने ट्वीट में लिखा- इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है. कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं. बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं. कुणाल के ट्वीट से साफ झलक रहा है कि वे डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस अनदेखी से खुश नहीं हैं.

इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए विक्रांत ने लिखा कि फेयर एंड लवली से फेयर तो हटा दिया पर ये सिस्टम कब फेयर(निष्पक्ष) होगा?

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, आलिया भट्ट की सड़क 2, अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज, वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नं 1, कुणाल खेमू की लूटकेस और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *