September 16, 2020

केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना पॉज़िटिव, BJP नेता की कोविड-19 इलाज के दौरान मौत | raipur – News in Hindi

केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना पॉज़िटिव, BJP नेता की कोविड-19 इलाज के दौरान मौत

केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ बीजेपी (Chhattisgarh BJP) की नामी आदिवासी नेत्री व केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह (Renuka Singh) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उनमें कोरोना वायरस के बीमारी (Covid-19) के कोई लक्षण नहीं थे.

रायपुर. छत्तीसगढ़ बीजेपी (Chhattisgarh BJP) की नामी आदिवासी नेत्री व केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह (Renuka Singh) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उनमें कोरोना वायरस के बीमारी (Covid-19) के कोई लक्षण नहीं थे. ऐतिहातन उन्होंने अपनी जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लोकसभा सत्र में शामिल होने के लिए वे दिल्ली में हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रेणुका सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया है. रेणुका सिंह छत्तीसगढ़ की एक मात्र सांसद हैं, जो केन्द्र सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल हैं. मिली जानकारी के मुताबिक उनकी तबीयत फिलहाल ठीक है. बीते मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

छत्तीसगढ़ बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर है. बीजेपी नेता मनोज प्रजापति की कोरोना वायरस के संक्रमण के इलाज के दौरान मौत हो गई है. इन्होंने बीते मंगलवार की शाम को एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा. मनोज प्रजापति लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे. बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. भाजपा नेता की मौत से पार्टी में शोक की लहर है.

34 सौ से ज्यादा नए मरीज
छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमण के 3,450 नए मामलों की पुष्टि हुई. राज्य में एक दिन में आने वाले मामलों के लिहाज से यह अब तक सबसे अधिक है. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के शिकार होने वाले मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 70,777 हो गई है. वहीं, राज्य में मंगलवार को 773 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई. इस अवधि में 15 संक्रमितों की मौत हुई है. रायपुर जिले के 1015, बिलासपुर के 232, राजनांदगांव के 223, बलौदाबाजार के 214, कबीरधाम के 169 नए मरीज मिले हैं.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed