Friday, March 29, 2024
HomestatesChhattisgarhड्यूटी के बहान पति दूसरी महिलाओं से मिला तो पत्नी ने उठाया...

ड्यूटी के बहान पति दूसरी महिलाओं से मिला तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक महिला ने अपने पति की बेवफाई ने तंग आकर जान देने की कोशिश की है. महिला ने दवाई की ओवरडोज लेकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. हालांकि उसे समय रहते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. मामला उरगा थाना क्षेत्र के ढोंढ़ी तराई का बताया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और महिला से बातचीत की. पुलिस ने बताया कि करतला ब्लॉक के ढोंढ़ी तराई गांव में जवाहर लाल अपनी पत्नी संतोषी सारथी और चार बच्चों के साथ रहता है. वह पास में ही किसी खदान में काम करता है. बताया गया है कि वह रोज रात को ड्यूटी जाया करता था. उसकी पत्नी जब उससे पूछा करती थी तो कहता था कि मैं ड्यूटी जा रहा हूं. मगर बात कुछ और ही थी. संतोष ड्यूटी के बहाने किसी महिला से मिलने जाता था. उसकी पत्नी को इस बारे में कुछ दिन पहले पता भी चल गया था.

इसके बाद संतोषी ने इस बारे में जवाहर से पूछताछ भी की. लेकिन जवाहर ने इस बात से इनकार कर दिया. वह लड़की जवाहर को फोन भी किया करती थी. तभी संतोषी को पूरी जानकारी मिली. यह पता चलने के बाद से ही संतोषी दुखी थी. इसकी चलते उसने घर में रखी दवाईयों की खूब सारी गोलियां खा ली. इसके बाद संतोषी की हालत बिगड़ने लगी. हालत खराब होने पर संतोषी को परिजनों ने अस्ताल में भर्ती कराया. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. पूछताछ में संतोषी ने पुलिस को इस बारे में बताया है. उसने पुलिस से अनुरोध किया है कि उसके पति को लड़की के चंगुल से छुड़ा लिया जाए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

फोन आने के बाद मिली अफेयर की जानकारी
महिला संतोषी ने बताया कि उसका पति ड्यूटी का बोलकर घर से जाता था. इसके बाद दूसरी महिला से मिलता था. बीते कुछ समय से दूसरी महिला का लगातार फोन आता था. फोन आने के बाद ही संतोषी को अफेयर की जानकारी मिली. जब संतोषी ने अपने पति से इस बारे में बात की तो उसने किसी तरह का संबंध होने से इंकार कर दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 26, 2022, 14:36 IST


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS