January 11, 2020

नई फिल्म में कृति सेनन संग रोमांस करेंगे सलमान खान? – Salman khan romance kriti sanon kabhi eid kabhi diwali tmov

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ कौन काम नहीं करना चाहता. सलमान, बॉलीवुड के सबसे एलिजिबल बैचलर हैं और फीमेल फैंस के दिलों में आज भी राज करते हैं. इतना ही नहीं सलमान खान के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस करना किसी भी एक्ट्रेस के लिए बड़ी बात होती है.

2019 में सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत में दिशा पाटनी के साथ रोमांस किया था और अब उन्हें एक और यंग एक्ट्रेस में अपनी हीरोइन मिल गई है. फिल्मफेयर की खबर की माने तो एक्ट्रेस कृति सेनन, सल्लू की नई हीरोइन हो सकती हैं.

नयी फिल्म में होगी नई जोड़ी

सलमान खान ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का ऐलान किया था. अब माना जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान, कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं. फिल्मफेयर के अनुसार अभी इस फिल्म की कहानी और प्लॉट के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.

दिलचस्प बात ये है कि कृति सेनन, बिग बॉस 9 में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वरुण धवन संग आई थीं. उस समय कृति और सलमान को एक साथ पहली बार देखा गया था. अब माना जा रहा है कि ये फ्रेश जोड़ी दर्शकों को पसंद आएगी.

सलमान खान के प्रोजेक्ट्स

बता दें कि सलमान खान की नई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को हाउसफुल 4 के डायरेक्टर फरहाद सामजी बना रहे हैं. इस फिल्म की कहानी साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है और इसे प्रोड्यूस भी वही कर रहे हैं.

कभी ईद कभी दिवाली के अलावा सलमान खान, फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुडा होंगे. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. राधे ईद 2020 को रिलीज होगी और इसका क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब से होगा. वहीं कृति सेनन, अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में काम कर रही हैं. ये फिल्म क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed