July 4, 2020

बिहार विधान परिषद के सभापति कोरोना पॉजिटिव, परिवार भी संक्रमित – Bihar legislative council chairperson awadhesh narayan singh along with his family test positive for covid

  • 1 जुलाई को सभापति ने नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई थी
  • शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश समेत कई नेता मौजूद थे

बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ ही उनका परिवार भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. अवधेश नारायण सिंह की रिपोर्ट आने के बाद बिहार के सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है.

दरअसल, 1 जुलाई को सभापति ने नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई थी. शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, विधानसभा स्पीकर विजय चौधरी समेत कई नेता शामिल हुए थे. कोरोना जांच के लिए सभी के सैंपल लिए गए हैं.

बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और अब तक 11 हजार से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं. वही, कोरोना से 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

देश में 7 दिनों में कोरोना के लगभग डेढ़ लाख मामले, अब तक 6,48,315 पॉजिटिव

रोजाना 20 हजार से अधिक केस आ रहे हैं

देश लॉकडाउन से अनलॉक-2 की तरफ बढ़ चुका है. वहीं कोरोना केसों की रफ्तार भी पिछले कुछ दिनों में काफी तेजी से बढ़ी है. खासकर 5 लाख से लगभग साढ़े छह लाख कोरोना केस पहुंचने में मात्र एक सप्ताह का समय लगा है. यानी हर रोज 20 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. बीते 24 घंटे की बात करें तो अब तक कोरोना के कुल 22771 नए मामले सामने आए हैं. जबकि इसी अवधि में 442 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है.

समीक्षा बैठक में पीएम ने की तारीफ

कोरोना महामारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा बैठक की. पीएम मोदी ने कहा कि बिहार बीजेपी के कार्यकर्ता और राज्य की जनता बधाई की पात्र है. कई लोग कह रहे थे कि कोरोना उच्च तापमान के कारण देश के पूर्वी हिस्सों में तेजी से फैलेगा, लेकिन आप सभी ने इसे गलत साबित किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *