March 3, 2021

हाई प्रोफाइल जॉब का सपना दिखाकर जशपुर की लड़की को ले गया मुम्बई, वहां कई बार किया रेप

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) के दुलदुला थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की का एक युवक ने अपहरण (Kidnapping) कर लिया. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) भी किया.

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) के दुलदुला थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की का एक युवक ने अपहरण (Kidnapping) कर लिया. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) भी किया. पुलिस ने आरोपी के फोन के लोकेशन को ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर युवती को सुरक्षित बरामद कर लिया है. मुंबई में हाई प्रोफाइल काम के एवज में मोटी रकम दिलाने का झांसा देकर उसने वारदात को अंजाम दिया. दरअसल दुलदुला थाना क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी पिछले कुछ दिनों से अपने घर से अचानक लापता हो गई, जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने उसकी कई दिनों तक खोजबीन की. लेकिन जब किशोरी नहीं मिली तो उन्होंने  मामले की शिकायत दुलदुला थाने में की.

शिकायत के बाद पुलिस ने बारीकी से जांच की. इस दौरान पुलिस को इस मामले में किशोरी के अपहरण होने का सुराग मिला, जिस पर पुलिस किशोरी के अपहरण करने वाले आरोपी का पता लगाकर फोन लोकेशन ट्रेस कर आरोपी तक पहुंची और आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार करते हुए किशोरी को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर बरामद किया. आरोपी से मानव तस्करी के दूसरे मामले में भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस को इसमें बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

अच्छे काम का लालच
पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया आरोपी की पहचान किशोरी से हुई तो उसने उसे मायानगरी मुंबई में अच्छे काम का सपना दिखाया और अच्छी सैलरी का लालच दिखाकर आरोपी उसका अपहरण मुंबई ले गया. वहां एक कमरे में रखकर उससे कई बार दुष्कर्म किया. इस मामले में दुलदुला थाने के प्रभारी एलआर चौहान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है. बता दें कि पुलिस नौकरी का लालच देकर मानव तस्करी अपहरण दुष्कर्म जैसे होने वाले अपराधों को रोकने गांव-गांव में कैम्प लगाकर जनजागरुकता अभियान चला रही है, लेकिन इस तरह के अपराधों का ग्राफ गिरता नजर नहीं आ रहा है.







Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *