Home Nation जानिए कौन है बीजेपी का दामन थामने वाली ये मशहूर अदाकारा

जानिए कौन है बीजेपी का दामन थामने वाली ये मशहूर अदाकारा

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नमिता (Namitha) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, इस प्रकार एक और फिल्मी दुनिया की हस्ती भारतीय जनता पार्टी से जुड़ गई है। शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने नमिता को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। नमिता ने अपने पति के साथ बीजेपी में शामिल होने के लिए AIADMK से नाता तोड़ लिया। नमिता ने अपनी शादी के बाद एआईएडीएमके की सदस्यता ली थी।

उनका नाम पार्टी के स्टार प्रवक्ताओं की सूची में शामिल था। बीजेपी दक्षिण भारतीय राज्यों में लगातार अपनी पैठ बनाने में जुटी है। इसी सिलसिले में तमिलनाडु पहुंचे जेपी नड्डा की मौजूदगी में एक्ट्रेस नमिता समेत अदाकारा एमआर के बेटे राधा रवि ने भी पार्टी ज्वॉइन की।

नमिता आखिरी बार बिग बॉस सीज़न 1 तमिल में दिखाई दी थीं, जहां उन्होंने अपनी ईमानदारी के साथ दर्शकों को लुभाया था। फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले नमिता को साल 1998 में मिस सूरत का ताज पहनाया गया था। उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2001 में हिस्सा लिया था और वह प्रतियोगिता में तीसरी रनर अप रही थीं। इसके अलावा उन्होंने ‘सोनी व्यूअर्स चॉइस मिस इंडिया 2001’ का खिताब भी जीता था। जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस नमिता ने तेलुगु रोमांटिक फिल्म सोंथम (2002) के जरिए से डेब्यू किया था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version