October 28, 2021

alia bhatt wardrobe malfunction: जब बोल्ड ड्रेस के कारण oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं आलिया भट्ट – when alia bhatt faced wardrobe malfunction due to high slit in dress

Edited By Akshara Upadhyay | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

आलिया भट्ट उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने कपड़ों का सिलेक्शन काफी सोच समझकर करती हैं। इस वजह से उन्हें हमेशा ऐसी आउटफिट्स में देखा जाता है, जिनमें वह क्लासी, ग्लैमरस, एलिगेंट और ब्यूटीफुल दिखें। सभी में वह कंफर्ट का भी खास ख्याल रखती हैं। हालांकि, इन सब चीजों को कंसिडर करने के बावजूद आलिया कई बार कपड़ों के कारण शर्मिंदा हो चुकी हैं। ऐसी ही एक घटना तब हुई थी, जब वह एक ऑटो एक्सपो इवेंट का हिस्सा बनी थीं।

इस इवेंट के लिए फैशनेबल आलिया ने ब्लैक कलर की फ्लोर लेंथ ड्रेस चुनी थी। इस गाउन में ऊपर से स्लीवलेस और स्ट्रेटकट नेकलाइन डिजाइन थी। आउटफिट का सबसे अट्रैक्टिव पार्ट उसकी डायगनल स्लिट थी, जो राइट लेग से शुरू होकर मिड में एंड हो रही थी। आलिया ने इसके साथ सिल्वर ऐंड ब्लैक हील्स पहनी थीं और बालों को स्लीक पोनी में स्टाइल किया था। वह वाकई इसमें काफी अच्छी लग रही थीं।

NBT

जब करण जौहर ने उड़ाया था आलिया भट्ट के कपड़ों का मजाक, रणवीर ने किया था बचाव

हालांकि, जब मूवमेंट की बारी आई, तो शायद आलिया को ड्रेस के फ्लॉ का एहसास हुआ। आलिया जब कार के पास जाने के लिए स्टेज पर आगे बढ़ीं, तो उनके बढ़ते कदमों के साथ स्लिट और ज्यादा खुलती चली गई। इससे उनके लेग्स के अपर पोर्शन एक्सपोज होने लगे। ऐक्ट्रेस ने तुरंत इस स्थिति को संभाला और ड्रेस के राइट पोर्शन को अपने हाथों से पैरों की तरफ प्रेस करना शुरू कर दिया।

NBT

इसके बाद उन्होंने स्लिट एंड पोर्शन पर भी हाथ जमाकर रखा, ताकि वह जब वह बैठें या फिर पोज दें, तो ड्रेस एक जगह बनी रही और कोई ऊप्स मोमेंट क्रिएट न हो सके। यह पूरा एक्सपीरियंस आलिया के लिए कितना टेंस और शर्मिंदगी से भरा था, यह उनके चेहरे के भावों से साफ पता चल रहा था।

NBT


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *