November 21, 2020

Alliance with BJP to continue, AIADMK announced during Amit Shahs visit to Tamil Nadu – बीजेपी के साथ गठबंधन जारी रहेगा, अमित शाह के तमिलनाडु दौरे के दौरान AIADMK ने किया एलान

बीजेपी के साथ गठबंधन जारी रहेगा, अमित शाह के तमिलनाडु दौरे के दौरान AIADMK ने किया एलान

नई दिल्ली:

Amit Shah In Tamil Nadu : अगले साल की शुरुआत में तमिलनाडु चुनाव के लिए भाजपा के साथ AIADMK का गठबंधन जारी रहेगा, मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने शनिवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की चेन्नई यात्रा के दौरान घोषणा की. पलानीस्वामी ने कहा.”पलानीस्वामी ने कहा,” विधानसभा चुनावों के लिए लोकसभा गठबंधन जारी रहेगा. हमने 10 साल का सुशासन दिया है. हमारा गठबंधन 2021 चुनाव जीतेगा. तमिलनाडु हमेशा पीएम मोदी का समर्थन करेगा,”

यह भी पढ़ें

शाह ने कोरोनो वायरस महामारी से निपटने के लिए तमिलनाडु सरकार की प्रशंसा की और कहा कि केंद्र की रैंकिंग के अनुसार राज्य इस साल देश में सबसे अच्छा शासित है.

उन्होंने कहा, “पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने कोविड की रफ्तार को थामा है जबकि विश्व राष्ट्र संघर्ष करते दिख रहे हैं. मैंने कोविड की रफ्तार को थामने के लिए ई पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम की सराहना की. तमिलनाडु का रिकवरी रेट अधिक है. तमिलनाडु द्वारा साझा किए गए कोविड के आंकड़े अच्छे हैं. किसी अन्य राज्य ने तमिलनाडु जैसी गर्भवती महिलाओं की देखभाल नहीं की है, “

लोकसभा चुनाव में एक झटके के बाद, AIADMK ने राज्य में एक बार फिर से DMK को टक्कर देने की उम्मीद की है जहां वह नौ साल से अधिक समय से सत्ता में है.

Newsbeep

2011 के विधानसभा चुनावों में एआईएडीएमके ने डीएमके को हराया जब जे जयललिता ने पार्टी को शानदार जीत दिलाई. यह 2016 में फिर से जीता, इससे पहले कि डीएमके ने पिछले साल के लोकसभा चुनावों में मजबूत प्रदर्शन के साथ वापसी की.

कांग्रेस का हाथ, गुपकर के साथ : अमित शाह


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *