February 24, 2021

Arvind Kejriwal congratulated the people of Gujarat for starting new politics – केजरीवाल ने नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को बधाई दी

केजरीवाल ने नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को बधाई दी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुजरात (Gujarat) में “नई राजनीति” की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को बधाई दी. राज्य के नगर निकाय चुनाव में आप ने अच्छा प्रदर्शन किया है. पार्टी ने कहा कि केजरीवाल राज्य के लोगों का धन्यवाद देने के लिए 26 फरवरी को गुजरात में एक रोड शो करेंगे. आप प्रमुख केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा, “नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई.”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता ने काम की राजनीति के लिए वोट दिया है क्योंकि वे भाजपा और कांग्रेस की राजनीति से ऊब चुके हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, ” गुजरात के लोग एक विकल्प चाहते थे और आप मौजूदा पार्टियों के एक महत्वपूर्ण विकल्प के रूप में उभरी है. अब आगामी विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच लड़ा जाएगा.”

Newsbeep

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्विटर पर कहा, ” गुजरात के लोगों ने जिस तरह का प्यार और समर्थन दिखाया है, उसके लिए प्रत्येक मतदाता को दिल से धन्यवाद. हम सब मिलकर ”काम की रजनीति” की दिशा में काम करेंगे.” उन्होंने एक बयान में कहा, “हम सड़कों के साथ-साथ विधानसभा में भी जनता के मुद्दों को उठाएंगे. सूरत के लोगों ने बहुत अच्छा काम किया है. गुजरात की जनता भाजपा से नाराज़ है, उन्हें कांग्रेस पर भरोसा नहीं है और आम आदमी पार्टी उनकी एकमात्र उम्मीद बनकर उभरी है.”

आप ने गुजरात के छह नगर निगमों के लिए हुए चुनाव में 470 उम्मीदवार उतारे थे और उसे सूरत में 27 सीटों पर जीत मिली. पार्टी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर चुनाव परिणामों का जश्न मनाया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *