May 23, 2020

Bihar: The workers asked for work, the legislator said – the father who gave birth to you, gave you employment – बिहार : मजदूरों ने काम मांगा, विधायक ने कहा- जो बाप तुमको जन्म दिया है वो क्या तुमको रोज़गार दिया


बिहार : मजदूरों ने काम मांगा, विधायक ने कहा- जो बाप तुमको जन्म दिया है वो क्या तुमको रोज़गार दिया

बिहार के शेखपुरा के विधायक रणधीर कुमार सोनी एक क्वारंटाइन सेंटर में पहुंचे.

पटना:

Lockdown: बिहार के शेखपुरा के विधायक रणधीर कुमार सोनी पर प्रवासी श्रमिकों ने सवालों की बौछार करके उन्हें निरुत्तर कर दिया. एक गांव के क्वारेंटाइन सेंटर में पहुंचे विधायक से मजदूरों ने रोजगार की मांग की. उन्होंने विधायक से कहा कि रोजगार यहीं मिले तो कोई बाहर क्यों जाए. लॉकडाउन के दौरान बिहार के इन प्रवासी श्रमिकों को अन्य राज्यों से लाकर क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है.  

यह भी पढ़ें

बिहार के शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र के जनता दल यूनाइटेड के विधायक रणधीर कुमार सोनी अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत एक चांदी नामक गांव के क्वारंटाइन सेंटर में पहुंचे. जब वहां प्रवासी श्रमिकों ने उनसे काम की मांग की उन्होंने अपने अलग अंदाज में कहा कि ”जो बाप तुमको जन्म दिया है वो क्या तुम को रोज़गार दिया.”

प्रवासी श्रमिकों ने विधायक रणधीर कुमार सोना से कहा कि बिहार में हर जगह रोजगार की सुविधा होनी चाहिए ताकि किसी को बाहर न जाना पड़े. यदि यहीं रोजगार मिले तो कोई दूसरे राज्य में क्यों जाए. कुछ मजदूरों ने विधायक से पूछा कि इस गांव में आपने क्या सुविधा दी? इस पर विधायक सोनी ने कहा कि ये मजदूर हैं या नेता.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *