May 24, 2020

COVID-19 Update: छत्तीसगढ़ में लेडी डॉक्टर भी हुईं संक्रमित, कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 216 हुई-lady doctor tests positive in bilaspur total corona cases go up to 216 in chhattisgarh | bilaspur – News in Hindi


COVID-19 Update: छत्तीसगढ़ में लेडी डॉक्टर भी हुईं संक्रमित, कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 216 हुई

छत्तीसगढ़ में शनिवार को 44 नए पॉजिटिव केस सामने आए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में स्थित सिम्स में कार्यरत एक महिला जूनियर डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिली है. वहीं, राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 216 हो गई है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में स्थित सिम्स में कार्यरत एक महिला जूनियर डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिली है. वह सिम्स के कोरोना वार्ड में सेवाएं दे रही थी. रैपिड टेस्ट में 3 दिन पहले पॉजिटिव मिली थी लेकिन शनिवार को लैब टेस्ट में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. सिम्स के पीआरओ आरती पांडेय ने बताया कि रैपिड टेस्ट के बाद महिला जूनियर डॉक्टर को क्‍वारंटाइन कर दिया गया था.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहली बार किसी डॉक्टर में कोरोना संक्रमण की पष्टि हुई है. इससे पहले रायपुर एम्स के नर्स स्टाफ में संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

छत्तीसगढ़ में 44 नए पॉजिटिव केस, राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 216 हुई
छत्तीसगढ़ में शनिवार को 44 नए पॉजिटिव केस सामने आए. बिलासपुर और गौरेला पेंड्रा मरवाही में 1-1 मरीज में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. इसी के साथ राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 216 हो गई है. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 152 है.

ये भी पढ़ें- रेलवे रिजर्वेशन काउंटर में भीड़ तो आई, पर टिकट बुक कराने नहीं, तो फिर…

सुकमा में मुठभेड़, ऑपरेशन पर निकले जवानों ने मार गिराए दो हार्डकोर नक्सली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 23, 2020, 11:41 PM IST





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *