August 5, 2020

kriti sanon and nupur sanon: कृति सेनन और नूपुर सेनन ने एक ही दिन पहने एक जैसे कपड़े, फैंस बोलें- सो क्यूट – kriti sanon-nupur sanon wore matching kurtas

रक्षाबंधन के दिन जहां बॉलीवुड गलियारे में सेलेब्स का एक से बढ़कर एक स्टाइल देखने को मिला, वहीं इन स्टार्स में से दो बहनें ऐसी भी निकलीं जिन्होंने एक जैसे मैचिंग के कुर्ते पहन हर किसी का दिल जीत लिया।

Edited By Tripti Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

बॉलीवुड गलियारे में रक्षाबंधन के त्योहार की खूब धूम देखने को मिलीं। जहां करीना कपूर खान से लेकर सोहा अली खान तक ने अपने-अपने भाइयों को राखी बांधकर इस त्योहार का आनंद उठाया वहीं बी-टाउन की दो बहनें ऐसी भी देखने को मिलीं जिन्होंने पहले तो एक-दूसरे को बांधी राखी और फिर एक जैसा मैचिंग का कुर्ता पहन हर किसी का दिल जीत लिया। जी हां, ये बहनें कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन और नूपुर सेनन हैं, जिन्होंने रक्षाबंधन का त्योहार एक अलग योजना के साथ सेलिब्रेट किया।

जी हां, ये बहनें कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन और नूपुर सेनन हैं, जिन्होंने रक्षाबंधन का त्योहार एक-दूसरे को राखी बांधकर सेलिब्रेट किया। दोनों बहनों की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि रक्षाबंधन के त्योहार ने सेलेब्स की लॉकडाउन लाइफ को थोड़ा खुश कर दिया। ऐसा इसलिए शेयर की गई तस्वीरों कृति सेनन और नूपुर सेनन एक-दूसरे को राखी ही नहीं बल्कि एक जैसे मैचिंग ऑउटफिट पहनकर भी सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। काजोल और न्यासा देवगन ने पहने एक जैसे कपड़े, तस्वीरें देख फैंस बोले- मां के नक्शेकदम पर चलती बेटी

NBT

दरअसल, एक-दूसरे को राखी बांधने के साथ-साथ दोनों बहनों ने एक जैसे कपड़े पहनने का भी विकल्प चुना, जिसके लिए सेनन सिस्टर्स ने डिज़ाइनर सुकृती और आकृति की डिज़ाइन की हुई फ्लोरल क्रोकेट वर्क वाले कंट्रास्ट सूट को पहना था।

इस दौरान जहां कृति आइवरी रंग के सूट के साथ पीच दुपट्टे में नजर आईं तो वहीं नूपुर सेनन हरे रंग के ऑउटफिट में दिखाई दीं। दोनों बहनों के कुर्ते सेट की बात करें तो इस पर हरी पत्तियों की कढ़ाई को उकेरा गया था, जिसके बॉर्डर और स्लीव्स को क्रोकेट वर्क के साथ डिज़ाइन किया गया था। करीना कपूर ने शेयर की ‘होने वाली भाभियों’ संग स्टाइलिश तस्वीर, एक ही फ्रेम में दिखीं बी-टाउन की हसीनाएं

NBT

कृति ने जहां अपने इस सूट को पेस्टल गुलाबी रंग के दुपट्टे के साथ साइड में स्टाइल किया था जबकि नूपुर ने उसी तरह एक हरे रंग के दुपट्टे की ड्रेपिंग की। दोनों ही बहनें इस ऑउटफिट में कमाल की लग रही थीं। दोनों के मेकअप की बात करें तो इस दौरान सेनन सिस्टर्स मिनिमल मेकअप के साथ खुले बालों में दिखाई दीं। जहां कृति ने गुलाबी रंग की लिपस्टिक के साथ बालों को ब्लो ड्राय लुक में स्टाइल किया तो वहीं नूपुर सॉफ्ट न्यूड लिस्प के साथ सॉफ्ट स्टेटनिंग के साथ ड्रेसअप हुईं।

NBT

दोनों के स्टाइल का अंदाज़ा आप इस बात से ही लगा लीजिए कि इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर दोनों के फैंस भी अपनी प्रतिकिया देने से बाज नहीं आए।

NBT

खैर, जो भी हों हमें दोनों बहनों का यह अंदाज बेहद पसंद आया कि उन्होंने राखी मनाते हुए रंग बिरंगे दुपट्टे के साथ मैचिंग ब्रीजी अटायर को पहनने का मन बनाया। वैसे आपको सेनन सिस्टर्स का यह अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Web Title kriti sanon-nupur sanon wore matching kurtas(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed