October 18, 2020

Maharashtra: Police killed five Naxalites in an encounter in Gadchiroli – महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस ने मुठभेड़ में पांच नक्सलियों को मार गिराया

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस ने मुठभेड़ में पांच नक्सलियों को मार गिराया

प्रतीकात्मक फोटो.

मुंबई:

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली के जंगलों में रविवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे गए. गढ़चिरौली के कोसमी-किसनेली जंगल मे शाम को मुठभेड़ हुई. यह C-60 कमांडो का ऑपरेशन है. गढ़चिरौली के एसपी अंकित गोयल ने पांच नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि की है. जंगल में सघन अभियान अब भी जारी है.

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे गए. गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय ने कहा कि मुठभेड़ शाम को करीब चार बजे कोसमी-किसनेली जंगल में हुई. पुलिस ने एक बयान में कहा कि ”गढ़चिरौली पुलिस के सी-60 कमांडो धनोरा तालुका के जंगली इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, तभी नक्सलियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं.” 

बयान में कहा गया है कि ”पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली वहां से भाग गए.” बाद में तलाशी के दौरान वहां पांच नक्सलियों के शव मिले. उनकी पहचान की जा रही है. घटना के बाद गढ़चिरौली पुलिस ने जंगल में नक्सल-रोधी अभियान तेज कर दिया है.

(इनपुट भाषा से भी)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed