October 28, 2021

Man ran over and killed woman for only five thousand rupees| महज 5 हजार में किया जिस्म का सौदा, पैसे मांगे तो मिली दर्दनाक मौत; अब जेल में कटेगी हत्यारे की जिंदगी

लंदन: ब्रिटेन में एक शख्स (British Man) ने महज 50 पाउंड यानी करीब 5000 रुपये के लिए महिला (Woman) को मौत के घाट उतार दिया. शख्स ने महिला को अपनी कार से कुचला और वहां से भाग गया लेकिन बाद में पुलिस ने उसे खोज निकाला. आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां उसने स्वीकार किया कि महिला के साथ 50 पाउंड को लेकर उसका झगड़ा हुआ था.    

वादा किया, लेकिन पैसे नहीं दिए 

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, 38 वर्षीय स्टेला फ्रू (Stella Frew) सेक्स वर्कर थीं. वह आरोपी जेम्स मार्टिन (James Martin) के साथ उसकी कार में गई थीं, जहां दोनों ने इंटिमेट रिलेशन बनाए. आरोपी ने स्टेला को 50 पाउंड देने की बात कही थी, लेकिन बाद में वो इससे मुकर गया. बस इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई, जो बाद में स्टेला की मौत पर जाकर खत्म हुई.

ये भी पढ़ें -किसी की घर की घंटी बजाने से पहले जरा सोच लें, भरना पड़ सकता है 1 करोड़ का फाइन

पागलों की तरह दौड़ा रहा था Car

एक चश्मदीद ने कोर्ट को बताया कि जेम्स मार्टिन पागलों की तरह कार दौड़ा रहा था और स्टेला खिड़की से बाहर लटक रही थी. इसी फेर में वो अचानक नीचे गिरी और कार के पिछले पहियों के नीचे आ गई. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला. 27 वर्षीय मार्टिन ने अदालत के सामने स्वीकार किया कि उसकी रैश ड्राइविंग के चलते स्टेला की मौत हुई. कोर्ट आज यानी गुरुवार को इस मामले में फैसला सुना सकता है. 

इस तरह Accused तक पहुंची Police

घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे स्टेला फ्रू के पास से इस्तेमाल किया गया कंडोम और सिगरेट के कुछ पैकेट मिले, जिनके आधार पर उसने मार्टिन को गिरफ्तार किया. हालांकि, इस दौरान आरोपी खुद को निर्दोष साबित करता रहा. उसने कहा कि स्टेला से उसका कोई कनेक्शन नहीं है और घटना के वक्त वो वहां था ही नहीं. हालांकि, पुलिस की सख्ती के आगे उसका झूठ ज्यादा देर तक नहीं टिक सका.

 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *