October 28, 2021

Raipur news army soldier arrested live in relation friend wife read full story love sex dhokha cgnt – Raipur News: दोस्त की बीवी के साथ लिव-इन में रहा सेना का जवान गिरफ्तार, पढ़ें

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) की पुलिस (Police) ने 2 दिन के भीतर दो वर्दीधारियों की गिरफ्तारी (Arrest) की है. एक मामले में रायपुर एयरपोर्ट पर पदस्थ सीआईएसएफ (CISF) के जवान को गिरफ्तार किया गया, जो दुर्लभ जीव पैंगोलिन की तस्करी के आरोप में जेल भेजा गया. जबकि दूसरी गिरफ्तारी बीते गुरुवार को सेना (Army) के जवान की हुई, जिसे रायपुर महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा है. वर्दी की शाख पर बट्टा लगानें वाले दो वर्दीधारी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक आर्मी के जवान ने शादी का झांसा देकर एक विधवा महिला के साथ अनाचार किया.

पुलिस ने बताया कि लेह लद्दाख में पदस्थ सेना के जवान चुरेन्द्र कुंजाम ने एक विधवा के साथ प्यार के बाद शारीरिक संबंध स्थापित किया. महिला के साथ लिव इन रिलेशन में भी रहा, लेकिन  जब शादी महिला ने करने कहा तो वह अपने वादे से मुकर गया. अनाचार के आरोपी चुरेन्द्र देव कुंजाम को महिला थाना पुलिस ने बालोद जिले से से गिरफ्तार किया है. महिला रायपुर में सफाई सुपरवाइजर के रुप में पदस्थ है.

महिला के पति से थी दोस्ती
पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक महिला के पति के साथ आरोपी चुरेन्द्र कुंजाम की दोस्ती थी. महिला के पति के निधन के बाद उसे सहारा देने का आरोपी ने दिलासा दिया. पीड़िता को अपने साथ रख भी लिया था. लेकिन जब भी पीड़िता शादी की बात कहती तो वो शादी से इंकार कर देता था. पीड़िता ने तंग आकर इसकी शिकायत महिला थानें में की. महिला थाना पुलिस ने टीम गठित कर सेना के जवान को गिरफ्तार कर लिया है.

जल्दी अमीर बनने की चाहत में गिरफ्तार
बता दें कि एक अन्य मामले में सीआईएसएफ (CISF) के एसआई (SI) को रायपुर वन विभाग (Raipur Forest Department) की टीम ने पैंगोलिन (Pangolin Poaching) के शल्क की तस्करी करते बीते बुधवार को गिरफ्तार किया. रायपुर वन विभाग की टीम को मुखबीर से सूचना मिली थी कि मध्य प्रदेश का एक व्यक्ति जीवों की खाल या शल्क की तस्करी करने बड़ी मात्रा में शल्क लेकर राजधानी रायपुर आया हुआ है. वन्य जीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो मध्य प्रदेश क्षेत्र जबलपुर की टीम ने रायपुर के जय स्तंभ चौक के पास साढ़े तीन किलो पैंगोलिन की शल्क के साथ सीआईएसएफ के एसआई को गिरफ्तार किया . आरोपी जितेन्द्र पोचे रायपुर एयरपोर्ट में पदस्थ है. वह शल्क को रायपुर में खपाने की फिराक में घूम रहा था. बताया जा रहा है कि जल्द ही अमीर बनने की चाहत में तस्करी के काम में जुड़ा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *