June 30, 2020

sonakshi sinha trolling: सोनाक्षी सिन्हा की ट्रांसपैरंट ड्रेस देख मच गया था इंटरनेट पर बवाल, लोगों ने याद दिला दिए थे ‘संस्कार’ – when sonakshi sinha was brutally trolled for her transparent dress

Edited By Akshara Upadhyay | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘दबंग’ से बॉलिवुड में कदम रखा, तो उनके यूनीक फीचर्स और कर्वी फिगर के लिए उन्हें काफी पसंद किया गया। लोगों ने उन्हें ट्रू इंडियन ब्यूटी बताया। हालांकि, यही चीजें बाद में उनके लिए ट्रोलिंग की वजह बनती गईं। ट्रोल्स ने उन्हें वेट से लेकर उनके कपड़ों के सिलेक्शन को लेकर शिकार बनाना शुरू कर दिया। ऐसा ही एक इंसिडेंट तब हुआ था, जब इस अदाकारा ने ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनकर एक अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की थी।

इस फंक्शन में सोनाक्षी ने रेड कलर की फिगर हगिंग ड्रेस पहनी थी, जिसका बेस शीयर मटीरियल था। इस पर ओवरऑल रेड वर्क किया गया था। ड्रेस पर नीचे की ओर फिश टेल फिनिश दी गई थी। ड्रेस के फॉल को परफेक्ट बनाने के लिए उसमें नीचे की ओर ब्रॉड फॉल भी जोड़ी गई थी।

NBT

सोनाक्षी की खूबसूरत ड्रेस

इस गॉरजस ड्रेस में सामने से प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जिसे मिडिल में टूल फैब्रिक से अटैच किया गया था। वहीं फुल स्लीव्स को शोल्डर पर पफ्ड डिजाइन दी गई थी। ड्रेस में अंदर से न्यूड कलर का शॉर्ट लेंथ बॉडी सूट अटैच्ड था, जो सोनाक्षी की स्किन से परफेक्टली मैच कर इल्यूशन क्रिएट कर रहा था। डिजाइनर मोहित राय की इस परफेक्टली स्टिच ड्रेस में सोनाक्षी बेहद गॉरजस ऐंड ग्लैमरस नजर आ रही थीं। यही वजह है कि वह उस दिन सभी अदाकाराओं पर भारी पड़ गई थीं।

इन तस्वीरों में दिखती है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की असली खूबसूरती

NBT

सोनाक्षी की बोल्ड ड्रेस

हालांकि, कुछ लोगों को सोनाक्षी की यह सी-थ्रू ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। उन्होंने इसे ‘चीप’ और ‘वल्गर’ बताया था। वहीं कुछ ने इस अदाकारा को ‘बेशर्म’ बताते हुए’संस्कार’ तक याद दिला दिए थे। यूजर्स इस सब के बीच सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा को भी घसीटने से बाज नहीं आए थे और ऐक्टर से अपनी बेटी को ‘सलीके के कपड़े पहनना सिखाने’ की सलाह दे डाली थी।

जब रैंप पर चलते-चलते सोनाक्षी के साथ हुआ ये ‘हादसा’, वहां बैठी पब्लिक को भी आ गई शर्म

NBT

सोनाक्षी सिन्हा

वैसे बेबाक सोनाक्षी को इस पूरी ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ा था और उन्होंने ये बात कॉमेंट के जरिए भी साफ कर दी थी। वहीं दूसरी ओर ऐक्ट्रेस के फैन्स उनके फेवर में उतर आए थे और सोनाक्षी को एक के बाद एक कई कॉम्प्लिमेंट्स दिए थे।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *