August 1, 2020

taapsee pannu birthday: जब तापसी पन्नू से ज्यादा हुई उनकी खूबसूरत गुलाबी साड़ी की चर्चा, मंदिर से था खास कनेक्शन – happy birthday taapsee pannu throwback to an award show when she stole the limelight with her pink saree look

Edited By Akshara Upadhyay | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

तापसी पन्नू बीटाउन की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो न सिर्फ टैलंट के मामले में आगे हैं, बल्कि नैचरल ब्यूटी की मालकिन भी हैं। यह अदाकारा जो भी पहने, उन पर अच्छा ही लगता है। खासतौर से इंडियन अटायर में तो उनकी खूबसूरती में और चार-चांद लग जाते हैं। ऐसा ही कुछ तब हुआ था, जब तापसी एक अवॉर्ड शो में गुलाबी साड़ी पहनकर पहुंची थीं। वैसे तो इस लुक में अदाकारा की काफी तारीफ हुई, लेकिन जब उनकी इस साड़ी की खासियत सामने आई तो लोग और इम्प्रेस हो गए।

जनवरी 2020 में हुए एक अवॉर्ड शो के लिए तापसी ने गुलाबी रंग की बनारसी सिल्क की साड़ी चुनी थी। इस पर सुनहरे धागों से वर्क किया गया था। साड़ी की सबसे खास बात उस पर बनी डिजाइन थी। दिखने में आम लगने वाला यह वर्क असल में दक्षिण भारत के मंदिरों की रूप-रचना से प्रेरित था।

जानकारी के मुताबिक, इन मंदिरों की दीवारों पर जिस तरह की वास्तुकला बनी दिखती है, उससे ही प्रेरित होकर रॉ मैंगो ब्रैंड की इस साड़ी पर भी डिजाइन बनाई गई थी। आप खुद ही देख सकते हैं कि साड़ी की असली खूबसूरती इसी सुनहरे डिजाइन से आ रही थी।

लीक से हटकर है Tapsee Pannu का स्टाइल और फैशन

बात करें ओवरऑल लुक की, तो तापसी पन्नू ने अपने लिए एलिगेंट स्टाइल को चुना था। उन्होंने अपनी गुलाबी साड़ी को हाईनेक और एलबो लेंथ स्लीव्स के ब्लाउज के साथ पहना था। सिल्क के इस ब्लाउज को प्लेन ही रखा गया था, जिससे साड़ी और हाईलाइट हो रही थी।

ऐक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ पोल्की एम्रल्ड के स्टेटमेंट ईयररिंग्स और बैंगल पहना था। वहीं उन्होंने अपने बालों को जूड़े में स्टाइल करते हुए उसमें गुलाब के फूल लगाए थे, जो उन्हें थोड़ा बहुत रेट्रो फील दे रहे थे। तापसी ने अपने मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए आईज को विंग आईलाइनर स्टाइल से हाईलाइट किया था, वहीं उन्होंने अपने पाउट के लिए गुलाबों से मैच करती रेड लिपस्टिक चुनी थी। तस्वीरों में आप खुद ही देख सकते हैं कि तापसी इस साड़ी में कितनी ज्यादा सुंदर लग रही थीं।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed