July 1, 2020

दिल्ली: मंदिर के पास सड़क किनारे बैठे थे लोग, तेज रफ्तार कार ने कुचला, दो की मौत – delhi high speed car killed injured as rams into people outside rohini

  • हादसे के वक्त फुटपाथ पर बैठे थे लोग
  • 4 लोगों को लगी टक्कर, 2 की हुई मौत

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर बैठे 4 लोगों को टक्कर मार दी. कार की चपेट में 11 और 5 साल के दो बच्चे भी आ गए. पुलिस के मुताबिक काटजू मार्ग थाना इलाके के सेक्टर 16 में यह हादसा हुआ है.

मंगलवार शाम करीब साढ़े 6 बजे, एक तेज रफ्तार एसेंट कार अनियंत्रित होकर मंदिर के बगल में सड़क किनारे बैठे लोगों को टक्कर मारती हुए आगे बढ़ गई. इस हादसे में 43 साल के हरीश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई.

इस हादसे में दो बच्चे भी घायल हो गए. इनमें एक की उम्र महज 5 साल जबकि दूसरे बच्चे की 11 साल है. दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

हादसे के तुरंत बाद कार में सवार सभी लड़के कार मौके पर छोड़ कर फरार हो गए. पुलिस ने कार के दस्तावेजों के आधार पर पहचान कर 2 लड़कों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *