Thursday, March 28, 2024
HomeThe Worldअमेरिकी चुनाव: ट्रंप ने प्रतिद्वंदी कमला हैरिस की बेहतरी की कामना की,...

अमेरिकी चुनाव: ट्रंप ने प्रतिद्वंदी कमला हैरिस की बेहतरी की कामना की, जानिये वजह

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) ने डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद (Democratic Vice President) की उम्मीदवार कमला हैरिस (Candid Kamala Harris) की बेहतरी की कामना की है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह जल्द ठीक होंगी.

दरअसल, कुछ दिनों पहले ट्रंप के प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन (Rival Joe Biden) के राष्ट्रपति अभियान (Presidential campaign) में शामिल विमान के क्रू टीम का एक सदस्य कोविड 19 से संक्रमित पाया गया थी. इसी घटना के बाद ट्रंप की यह प्रतिक्रिया सामने आई है. 

द हिल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रपति ने शनिवार शाम को मिशिगन के मुस्केगॉन में चुनावी रैली में समर्थकों को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की. ट्रंप ने कहा, ‘मुझे आशा है कि वह अच्छी हालत में होंगी, क्योंकि उनके समूह के कुछ लोग कोविड के चपेट में आए हैं, इसलिए हम सब उनकी बेहतरी की कामना करते हैं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘क्या हम सब उन्हें शुभकामनाएं देंगे? हां हम देंगे. हमें उम्मीद है कि वह ठीक हो रही होंगी.’ पॉजिटिव मामलों के बाद हैरिस ने एहतियात के तौर पर अपनी अभियान यात्रा स्थगित कर दी थी. कैलिफोर्निया की सीनेटर और उनके पति ने कोविड-19 टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. बाइडेन ने शनिवार को एक घोषणा में बताया था कि हैरिस सोमवार को ऑरलैंडो और जैक्सनविले, फ्लोरिडा की यात्रा की योजना के साथ अभियान में लौटेंगी.

LIVE TV




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS